चेन्नई: 2 करोड़ के लिए उतरवाए बिजनेसमैन के कपड़े, नौकरानी के साथ खींची अश्लील तस्वीरें

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। पुलिस ने शुक्रवार को एक महिला समेत दो लोगों को एक 75 वर्षीय बिजनेसमैन को लूटने की कोशिश और ब्लैकमैल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने चाकू की नोंक पर बिजनेसमैन और उनकी एक नौकरानी के कपड़े उतरवाकर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें क्लिक की थीं।

woman

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला और उसके साथी बिजनेसमैन चंद्रन के घर पहुंचे। उन्होंने चंद्रन के भाई और नौकरानियों को कमरे में बंद कर दिया। जब चंद्रन घर पहुंचे तो उन्होंने कार के ड्राइवर और दूसरी नौकरानी को भी एक कमरे में बंद कर दिया।

पढ़ें: भाई को बचाने के लिए 5 महीने तक दरिंदगी सहती रही नाबालिग

तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करने की दी धमकी
चंद्रन ने उनमें से एक शख्स मणिकांदन को पहचान लिया जो केरल के मुन्नार में होटल का मालिक था। मणिकांदन और उसके साथियों ने चंद्रन से 2 करोड़ रुपये मांगे। जब उन्होंने मना किया तो आरोपियों ने एक नौकरानी को कमरे से बाहर निकाला और चाकू की नोंक पर चंद्रन और उसके कपड़े उतरवाए। इसके बाद आरोपियों ने उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींचीं और धमकी दी अगर पैसे नहीं दिए तो तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कर दी जाएंगी।

पढ़ें: मसाज पार्लर में पुलिस का छापा, युवक ने पी लिया टॉयलेट क्लीनर

लूट लिए 45000 हजार रुपये
आरोपियों ने अपने साथ मौजूद एक महिला की भी न्यूड तस्वीरें बिजनेसमैन के साथ खींचीं। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने तस्वीरें वायरल करने की धमकी देते हुए पैसे लेने की कोशिश की। उन्होंने एक आलमारी में रखे 45000 रुपये भी लूट लिए।

नौकरानी ने किया पुलिस को फोन
कमरे में बंद एक नौकरानी ने अंदर से ही पुलिस को इसकी सूचना दी, लेकिन पुलिस के आने से पहले ही आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने चंद्रन के मोबाइल में मौजूद तस्वीर के आधार पर एक महिला को पहचाना और उसे गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने सारी साजिश का खुलासा कर दिया।

पढ़ें: घर में सेक्स रैकेट चलाता था स्कूल टीचर, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

महिला ने किया मास्टरमाइंड का खुलासा
बानू नाम की इस महिला ने बताया कि साजिश का मास्टरमाइंड मणिकांदन है। उसने चंद्रन से पैसे लूटने के लिए एक गैंग से संपर्क साधा था। पुलिस ने बताया कि मणिकांदन ने होटल इंडस्ट्री की ओर से आयोजित कई बैठकों में चंद्रन को देखा था। वहीं से उसने ब्लैकमेलिंग के जरिए पैसे वसूलने की साजिश रची थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman and a man forced businessman and his maid to undress for photos at knifepoint in chennai after he refused to give 2 crore to another businessman.
Please Wait while comments are loading...