महिला बोली- मेघालय के गवर्नर ने मुझसे पूछे से निजी सवाल, गले लगाकर जबरदस्ती किया था किस

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हाल ही में मेघालय के गवर्नर वी. संगमुंगनाथन पर राजभवन को लेडीज क्लब बनाने के गंभीर आरोप लगाने के बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अब एक महिला सामने आई है, जिसने संगमुंगनाथन के बारे में एक और बड़ा खुलासा किया है। इस महिला ने आरोप लगाया है कि उसे राजभवन से इंटरव्यू के लिए फोन आया था और जब वह वहां गई तो उससे उसकी निजी जिंदगी के बारे में कई सवाल पूछे गए। महिला ने कहा कि संगमुंगनाथन ने उसे जबरदस्ती गले लगाया और किस भी किया। महिला ने यह सारी बातें अपने हाथ से एक पत्र लिखकर एनडीटीवी को भी दी हैं।

महिला बोली- मेघालय के गवर्नर ने मुझसे पूछे से निजी सवाल, गले लगाकर जबरदस्ती किया था किस
ये भी पढ़ें- टीचर ने ट्रंप की तस्वीर पर किया वॉटर गन से हमला, चली गई नौकरी

मेघालय के राज्यपाल वी. संगमुंगनाथन ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। राजभवन के कर्मचारी काफी समय से उन्हें हटाए जाने की मांग कर रहे थे। कर्मचारियों ने अपनी इस मांग को लेकर राष्ट्रपति भवन और प्रधानमंत्री कार्यालय में चिट्ठी भी भेजी थी। राजभवन के कर्मचारियों ने राज्यपाल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने राजभवन को एक 'लेडीज क्लब' बना दिया है। राजभवन के कर्मचारियों ने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को मेघायल के राज्यपाल के खिलाफ जो शिकायती पत्र लिखा था उसमें कहा गया था- 'हम उम्मीद करते हैं कि प्रधानमंत्री हमारी इस शिकायत पर कार्रवाई करेंगे और मेघालय के राज्यपाल वी. संगमुंगनाथन को हटाकर राजभवन की गरिमा का ध्यान रखेंगे।'
ये भी पढ़ें- न्‍यूयॉर्क में मुस्लिम महिला पर हमला, हमलावर ने कहा ट्रंप दिलाएंगे मुस्लिमों से छुटकार
शिकायती पत्र में कहा गया था कि संगमुंगनाथन ने राजभवन की गरिमा से समझौता किया है। इस चिट्ठी की एक कॉपी को केन्द्रीय गृह मंत्रालय और मुख्यमंत्री मुकुल संगमा को भी भेजी गई थी। राजभवन के कर्मचारियों ने शिकायत में कहा था कि राजभवन में राज्यपाल के प्रत्यक्ष आदेश की वजह से युवतियां आती जाती रहती हैं। संगमुंगनाथन पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने राजभवन को युवतियों का क्लब बना दिया है। राज्यपाल पर आरोप है कि उन्होंने अपने काम करने के लिए सिर्फ महिलाओं की नियुक्त किया हुआ है। राज्यपाल ने रात की ड्यूटी के लिए दो जनसंपर्क अधिकारी, एक बावर्ची और एक नर्स को नियुक्त किया है, जो सभी महिलाएं हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman alleges that meghalaya governor hugged and kissed her
Please Wait while comments are loading...