राहुल गांधी बोले- RSS की नफरत भरी विचारधारा के खिलाफ जारी रहेगी लड़ाई

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को एक ट्वीट करके कहा कि आरएसएस की विभाजन और नफरत भरी विचारधारा के खिलाफ उनकी लड़ाई हमेशा जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि वह अपने हर शब्द के साथ मजबूती से खड़े हैं।

rahul gandhi

राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी अटैच किया है। जिसमें कहा गया है कि गांधी जी की हत्या आरएसएस के लोगों ने की है। महाराष्ट्र के भिवंडी में राहुल गांधी ने कहा, 'आरएसएस के लोगों ने गांधी जी को गोली मारी और आज उनके नेता गांधी जी की बात करते हैं।'

पढ़ें: राजनाथ सिंह बोले- कश्मीर में हिंसा भड़काने वालों की पहचान हुई

राहुल गांधी ने सरदार पटेल का भी जिक्र किया

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने सरदार पटेल का नाम भी लिया और कहा कि पटेल हमेशा कांग्रेस पार्टी के नेता थे, लेकिन आरएसएस के लोग उन्हें भी अपना बताते हैं। राहुल गांधी ने कहा, 'सरदार पटेल ने आरएसएस की विचारधारा के बारे में साफ लिखा है। सोच हम देते हैं, नेता हमारे होते हैं, उनका वो (RSS) विरोध करते हैं।'

संघ कार्यकर्ता ने किया है केस

बता दें कि राहुल गांधी के इस भाषण को लेकर संघ के स्वयंसेवक राजेश कुंटे ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। कुंटे ने कहा कि राहुल गांधी ने आरएसएस पर गांधीजी की हत्या का आरोप लगाया है, जो कि गलत है।

पढ़ें: 10 सेकेंड में गायब हुआ 1 साल का बच्चा 10वें जन्मदिन पर लौटा

अगली सुनवाई 1 सितंबर को

इस मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि उन्होंने आरएसएस को नहीं आरएसएस के कुछ लोगों को हत्या के लिए जिम्मेदार कहा है। ऐसे में उन पर केस निराधार है। मामले की अगली सुनवाई 1 सितंबर को होगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress VP Rahul Gandhi said that he will never stop fighting against the hateful and divisive agenda of the RSS. I stand by every single word I said.
Please Wait while comments are loading...