सोनू निगम ने सिर मुंड़वाया, पर मौलाना वादे से पलटे बोले-अभी नहीं दूंगा 10 लाख

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। सोनू निगम ने जिस मौलवी की चुनौती को स्‍वीकार करते हुए सिर मुंड़वा लिया अब वो मौलवी वादे के अनुसार 10 लाख रुपए देने के वादे से मुकर गया है।

पूरे देश भर में घूमते हैं तो मैं उन्‍हें 10 लाख रुपए दूंगा

पूरे देश भर में घूमते हैं तो मैं उन्‍हें 10 लाख रुपए दूंगा

मौलवी ने कहा कि सोनू निगम से जितनी चीजें मैंने करने के लिए कहा था वो सब उन्‍होंने नहीं किया है। तीन में से अभी दो चीजें पूरी नहीं हुई हैं। उन्‍होंने कहा कि अगर सोनू निगम गले में जूते की माला पहनते और पूरे देश भर में घूमते हैं तो मैं उन्‍हें 10 लाख रुपए दूंगा। पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद शाह आतेफ अली कादरी ने मंगलवार को ऐलान किया था कि अगर बॉलीवुड गायक सोनू निगम का सिर मुंडवा लेंगे तो वो उन्‍हें 10 लाख रुपए बतौर इनाम देंगे।

पैसों को चैरिटी में दान कर देंगे

पैसों को चैरिटी में दान कर देंगे

इसी के जवाब में सोनू ने बुधवार को एक ट्वीट किया था कि आज दोपहर 2 बजे आलिम मेरे घर आकर मेरा सिर मूंड़ेगा। मौलवी अपने 10 लाख रुपए तैयार रखना। उन्होंने इसके लिए मीडिया को भी 2 बजे बुलाया था। वहीं सोनू निगम का सिर मूंड़ने वाले उनके हेयर ड्रेसर आलिम हाकिम ने अपना काम करने के बाद कहा कि अगर मौलवी के पास 10 लाख रुपए हैं तो वह उन्हें दे दें। वह उन पैसों को चैरिटी में दान कर देंगे।

आईपीसी की धारा 294, 295, 295ए, 296, 500, 501 के तहत शिकायत दर्ज

आईपीसी की धारा 294, 295, 295ए, 296, 500, 501 के तहत शिकायत दर्ज

बुधवार को ही सोनू निगम पर उनके ट्वीट को लेकर सीजेएम पानीपत में आईपीसी की धारा 294, 295, 295ए, 296, 500, 501 के तहत शिकायत दर्ज की जा चुकी है। आपको बताते चले कि 16 अप्रैल को सोनू ने एक के बाद एक चार ट्वीट करते हुये धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर्स के इस्तेमाल पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

रोज सुबह अजान से उनकी नींद टूटती

रोज सुबह अजान से उनकी नींद टूटती

इसमें उन्होंने पहले ट्वीट लिखा था कि वह मुस्लिम नहीं है फिर भी रोज सुबह अजान से उनकी नींद टूटती है। यह थोपी हुई धार्मिकता भारत में कब खत्म होगी? बाद में उन्होंने मंदिर और गुरुद्वारे का भी जिक्र करते हुये लाउडस्पीकर्स के इस्तेमाल को गुंडागर्दी बताकर ट्वीट किया था।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Will give reward of 10 lakh, only when he does rest two-garland of old torn shoes and tour around the country: VP,WB Minority United Council
Please Wait while comments are loading...