सरकारी अस्पताल ने नहीं दिया स्ट्रेचर, मजबूरी में पति को घसीटकर वार्ड तक ले गई महिला

Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। सरकारी अस्पताल में स्ट्रेचर न दिए जाने पर मजबूरी में एक महिला को अपने पति को फर्श पर घसीटते हुए वार्ड तक ले जाना पड़ा। बताया जा रहा है कि अस्पताल स्टाफ ने स्ट्रेचर न होने की बात कहकर टाल कर दिया था।

hospital

घटना आंध्र प्रदेश के अनंतपुर की है। पीड़ित शख्स की पहचान श्रीनिवास चारी (45) के रूप में हुई है। उसे पेट में जलन और गैस संबंधी शिकायत थी। उसकी पत्नी श्रीवाणी (40) ने अस्पताल के कर्मचारियों से मिन्नतें कीं लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। आखिरकार वह पति को अस्पताल के ग्राउंड फ्लोर से फर्स्ट फ्लोर तक घसीटकर ले जाने को मजबूर हुई।

पढ़ें: सरकार का बड़ा फैसला, अब पेट्रोल पंप से भी मिलेगा कैश

चारी और वाणी टाउन के मदीना मस्जिद इलाके में रहते हैं। वे रिक्शा से अस्पताल तक आए थे। वाणी ने अस्पताल स्टाफ से स्ट्रेचर या व्हील चेयर की मांग की लेकिन उन्होंने मना कर दिया। उसने बताया, 'मैंने उनसे कहा कि मैं खुद स्ट्रेचर खींच ले जाऊंगी, आप दे दीजिए, लेकिन उन्होंने नहीं दिया।'

पढ़ें: नोटबंदी के बाद बैंकों ने साथ मिलकर आम आदमी को दिया झटका, आपका हुआ नुकसान

अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी डॉ. मल्लिकार्जुन ने कहा कि वह मामले की जांच कराएंगे और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। उन्होंने बताया कि घटना बुधवार की है। उन्हें काफी देर से इसकी जानकारी हुई है।

VIDEO:

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Stretcher denied wife drags husband to first floor at Andhra Pradesh government hospital.
Please Wait while comments are loading...