पत्नी ने पति के साथ मिलकर पी शराब, पत्नी को चढ़ा नशा तो सोते हुए पति पर डाला गर्म तेल

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। पति को पत्नी के साथ शराब पीना काफी महंगा पड़ा, शराब पीने के बाद पति को नींद लग गई और पत्नी ने उसके ऊपर गरम तेल डालकर उसे जख्मी कर दिया। पति मुंबई से पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिए पुणे आया था, इसके बाद उसने पत्नी को जन्मदिन की शॉपिंग करवाई और साथ में जन्मदिन भी मनाया। पति पत्नी ने जन्मदिन का जश्न साथ में शराब पीकर मनाया लेकिन पत्नी किसी बात से पति से खफा हो गई। शराब पीने के बाद नशे में पति को सोया हुआ पाकर उसने गरम तेल डालकर पति को जलाने की कोशिश की। ये मामला पुणे के वानवडी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

पति को पत्नी संग शराब पीना पड़ा महंगा, गरम तेल से पत्नी ने किया जख्मी

पुलिस बयान में शिकायतकर्ता भरत अर्जुनराम शेरसियसा (26) ने बताया कि वो अपनी पत्नी जया भरत शेरसिया (38) से मिलने के लिए पुणे आया था। दिन में शॉपिंग फिर रात में घर में शराब पीने के बाद भरत सोने के लिए रूम में चला गया। पत्नी किसी बात से खफा हो गई थी जिसके बाद उसने पति के गहरे नींद में सोए होने का फायदा उठाकर पहले गैस पर तेल गरम किया और फिर गरम तेल पति के शरीर पर डाल दिया। जिससे पति तेल से जलने की वजह से जख्मी हो गया।

मदद के लिए उसने शोर भी मचाया पर काफी रात होने की वजह से किसी ने मदद की आवाज नहीं सुनी, पीड़ित पति मदद के लिए बाहर भागा। एक रिक्शा दिखा तो उसने रिक्शा रुकवाकर रिक्शावाले से मदद मांगी और अस्पताल पहुंचाने के लिए कहा। रिक्शावाले ने पीड़ित शख्स को तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवाया। इस घटना के बाद से पत्नी अब तक फरार है।

Read more: PICS: मुस्लिम दरोगा ने पेश की गंगा-जमुनी मिसाल, कांवरियों की सेवा में किया ये काम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Wife attack on husband after drink with him
Please Wait while comments are loading...