JIO के विज्ञापन में मोदी की तस्वीर पर केजरीवाल ने घेरा

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। गुरुवार को मुकेश अंबानी ने देश के टेलीकॉम इंडस्‍ट्री में क्रांति लाने के मकसद से रिलांयस जियो की 4जी सर्विस को लांच कर डाला। लांचिंग वाले दिन जहां सर्विस की खूबियों ने सुर्खियां बटोरी तो सर्विस के अगले दिन अब इसके साथ एक विवाद जुड़ता नजर आ रहा है।

pm-modi-in-jio-ad

पढ़ें-जियो बनाम रिलायंस: भाई बनाम भाई

क्‍या है एड में

दरअसल शुक्रवार को देश के दो अंग्रेजी अखबारों टाइम्‍स ऑफ इंडिया और हिंदुस्‍तान टाइम्‍स में रिलायंस जियो का एक एड छपा। इस एड को पीएम मोदी की तस्‍वीर के साथ छापा गया था। बस यहीं से विवाद की शुरुआत हो गई। ट्विटर पर लोग सवाल करने लगे कि क्‍या पीएम मोदी की तस्‍वीर के साथ किसी प्रॉडक्‍ट का प्रचार करना कानूनी है?

पढ़ें-रिलायंस जियो से डेढ़ गुना अधिक स्पीड देगा एयरटेल

मुकेश अंबानी ने किया पीएम का जिक्र

जो एड छपा है उसमें पीएम मोदी ब्‍लू जैकेट में हैं और लिखा है 'जियो: डिजिटल लाइफ।' लाचिंग के समय भी मुकेश अंबानी ने कहा था, 'हमारे पीएम मोदी ने डिजिटल इंडिया के लिए एक नजरिया रखा है और वह जिंदगी बदलने वाला पल है। जियो पीएम मोदी के उसी डिजिटल इंडिया के सपने और भारत के 1.2 बिलियन लोगों को समर्पित है।'

पढ़ें-रिलायंस जियो की वो 15 बातें, जो आपके काम की हैं

केजरीवाल ने भी कसा तंज

लोगों का कहना है कि ऐसा करके एम्‍बलम्‍स एंड नेम्‍स एक्‍ट 1950 का उल्‍लंघन किया है। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी इस मौके पर तंज कसने से बाज नहीं आए और उन्‍होंने भी ट्विटर पर आकर अपनी टिप्‍पणी दी।

वहीं अंबानी बंधुओं से अपनी करीबी के चलते अक्‍सर आलोचनाओं से घिरे रहने वाले पीएम मोदी फिर से मुकेश अंबानी और रिलायंस जियो की वजह से विवादों में आ गए हैं।


 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Reliance Jio ad featuring Prime Minister Narendra Modi is now causing controversy. People on Twitter are asking if it is legal?
Please Wait while comments are loading...