इंडियन आर्मी को नहीं चाहिए करन जौहर के पांच करोड़ की भीख!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। फिल्‍म निर्माता करन जौहर की फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर काफी विवाद बना हुआ है। महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के नए बयान के बाद तो विवाद नए सिरे पर पहुंच गया।

karan-johar-indian-army.jpg

ठाकरे को सेना ने लगाई फटकार

ठाकरे ने कहा था कि जो निर्माता पाकिस्‍तान के कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं या कर रहे हैं उन्‍हें इंडियन आर्मी के फंड में पांच करोड़ रुपए जमा करना होंगे।

राज ठाकरे के इस बयान के बाद इंडियन आर्मी ने राज ठाकरे को फटकार लगाई। इंडियन आर्मी की ओर से कहा गया कि बॉलीवुड या फिर इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री की देश की सेना के प्रति जवाबदेही बनती है।

आर्मी को नहीं चाहिए किसी की भीख

वहीं इंडियन आर्मी के रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल और पूर्व कमांडर बीएस जसवाल ने कहा कि इंडियन आर्मी फंड के लिए भीख नहीं मांगती है।

अगर करन को इंडियन आर्मी को अनुदान देना है तो वह देश के बाकी नागरिकों की तरह ही दान दें। लेकिन इस तरह से दिया गया उनका अनुदान स्‍वीकार नहीं होगा।

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स ने कई सर्विंग और रिटायर्ड ऑफिसर के हवाले से लिखा है कि आर्मी एक गैर-राजनीतिक और धर्मनिरपेक्ष संस्‍था है।

इंडियन आर्मी के नाम पर फिल्‍म निर्माताओं को परेशान करना सिर्फ राजनीतिक फायदा लेने का तरीका है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian Army lashes out on the recent politics. Retired officers have said if producer wants to donate money for army he can donate other Indians do but his donation is unacceptable in such manner.
Please Wait while comments are loading...