जिस महिला से मिले थे योगी, उस पर 5वीं बार हुआ एसिड अटैक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। 2008 में जिस महिला पर एसिड अटैक हुआ था और फिर उस पर एसिड अटैक भी हुआ था, शनिवार को दोबारा उसी महिला पर एसिड अटैक हुआ है। यह हमला उस महिला पर लखनऊ के अलीगंज स्थित उसी के घर में हुआ है। 35 वर्षीय यह महिला उस समय अपने घर में थी, जब अचानक कुछ अज्ञात लोग घर में घुस आए और महिला पर एसिड से हमला कर दिया।

मार्च में महिला से मिले थे योगी

मार्च में महिला से मिले थे योगी

24 मार्च को इस महिला से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मिले थे। महिला को जबरदस्ती एसिड पिलाने की कोशिश की गई थी, जिसके बाद उसे लखनऊ के किंग जोर्स मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उस समय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उससे मिलने अस्पताल भी गए थे और आश्वासन दिया था कि दोषियों को सजा दिलाई जाएगी।

ये भी पढ़ें-भीड़ द्वारा लोगों की हत्या करने की घटनाओं पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी

योगी ने दिए थे दोषियों को गिरफ्तार करने के आदेश

योगी ने दिए थे दोषियों को गिरफ्तार करने के आदेश

अब शनिवार को उसी महिला पर हुए इस एसिड हमले से यह तो साफ हो गया है कि योगी आदित्यनाथ का डर अब अपराधियों के दिल से निकल गया है। आदित्यनाथ ने महिला को 1 लाख का मुआवजा भी देने की घोषणा की थी और पुलिस को आदेश दिए थे कि मामले की जांच करे और जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार करे।

ये भी पढ़ें-VIDEO:अमेरिका के नाइट क्लब में गोलीबारी, 17 घायल

2008 में हुआ था रेप

2008 में हुआ था रेप

दिसंबर 2008 में भोंडू सिंह नाम के एक व्यक्ति ने इस महिला के साथ रेप किया था। इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत की तो भोंडू सिंह और उसके भाई गुड्डू ने महिला के पेट में चाकू मार दिया था। 2011 में महिला पर तीन बार एसिड फेंका गया। 2012 में उसके साथ फिर से गैंगरेप हुआ। मार्च 2017 चौथी बार उस पर एसिड अटैक हुआ, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। शनिवार को अब उस महिला पर पांचवीं बार एसिड से हमला किया गया है।

ये भी पढ़ें-बशीर लश्‍करी की मौत के साथ SHO फिरोज अहमद डार की मौत का इंतकाम पूरा, जानिए कौन था लश्‍करी

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP: 2008 gang-rape victim whom CM Yogi Adityanath had met in March attacked with acid again
Please Wait while comments are loading...