पति के दोस्तों ने महिला से किया गैंगरेप, बेशर्मी से पुलिस वाले ने पूछा- किसने ज्यादा मजा दिया

Subscribe to Oneindia Hindi

तिरुवनंतपुरम। केरल में एक महिला से उसके पति के दोस्तों ने गैंगरेप किया और बाद में पुलिस ने उसे इस तरह उसे बेइज्जत किया कि वह अपनी शिकायत वापस लेने को मजबूर हो गई। आरोप है कि एक पुलिस अधिकारी ने पीड़िता से सवाल किया था कि 'रेप करते समय किस आरोपी ने ज्यादा मजा दिया।'

फेसबुक से CM ऑफिस तक पहुंचा मामला

फेसबुक से CM ऑफिस तक पहुंचा मामला

जानी-मानी डबिंग आर्टिस्ट भाग्यलक्ष्मी ने एक फेसबुक पोस्ट में इस घटना का जिक्र किया है। पोस्ट को इतने ज्यादा लोगों ने शेयर किया कि आखिरकार राज्य के मुख्यमंत्री पी. विजयन के ऑफिस को घटना का संज्ञान लेना पड़ा और कार्रवाई का वादा किया।

पढ़ें: खुद को पुलिसवाला बताकर घर में घुसे बदमाश, तीन महिलाओं से गैंगरेप

'पुलिस के सवालों से ज्यादा परेशान हूं'

'पुलिस के सवालों से ज्यादा परेशान हूं'

गुरुवार को पीड़ित महिला और उसके पति ने घटना का खुलासा किया। 35 वर्षीय पीड़िता ने कहा, 'मैं नहीं चाहती कि कोई पुलिस मेरे पास आए। मुझे जिस तरह बेइज्जत किया गया वह रेप से भी ज्यादा कष्ट देने वाला है।' भाग्यलक्ष्मी ने बताया कि अपने पति के साथ उनसे मिलने आई महिला लगातार रो रही थी। उसे पुलिस के व्यवहार के काफी दुख हुआ है।

पढ़ें: पति के अवैध संबंधों के शक में बच्चे को मार डाला, भेजा VIDEO

झूठी कहानी सुनाकर साथ ले गए थे आरोपी

झूठी कहानी सुनाकर साथ ले गए थे आरोपी

पीड़िता ने बताया कि इस साल के शुरुआत में जब उसका पति घर से बाहर था, तब उसके चार दोस्त त्रिस्सूर स्थित उनके घर आए। उन्होंने पीड़िता से कहा कि उसका पति अस्पताल में है, इसलिए उनकी बात का भरोसा करके वह उनके साथ चल दी लेकिन थोड़ी ही देर में उन्होंने कार शहर के बाहरी इलाके की तरफ मोड़ दी। उसने बताया, 'उन चारों ने बारी-बारी से मेरा रेप किया। उनमें से एक आरोपी एक राजनीतिक पार्टी में ऊंची पोस्ट पर है।'

पढ़ें: यहां सरेआम बिक रहे हैं रेप के वीडियो, लग रही है खरीदारों की लाइन

आरोपियों को सामने बैठाकर पूछे आपत्तिजनक सवाल

आरोपियों को सामने बैठाकर पूछे आपत्तिजनक सवाल

पीड़िता ने घटना के तीन महीने बाद अगस्त में अपने पति को इसकी जानकारी दी। वह घटना से काफी डरी हुई थी। जब पति के कहने पर उसने शिकायत दर्ज कराई तो एक दिन पुलिस ने चारों आरोपियों को थाने में बुलाकर पीड़िता से आपत्तिजनक सवाल पूछने शुरू कर दिए। तीन महीने बाद केस दर्ज किए जाने की वजह से मामला कमजोर होने और पुलिस की ओर से हो रही ज्यादती की वजह से पीड़िता ने अपनी शिकायत वापस ले ली।

पढ़ें: सुहागरात से पहले मेहमानों ने दूल्हे के सामने फाड़ दिए दुल्हन के अंतर्वस्त्र

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kerala police officer Asked gang rape Survivor Which One Gave You The Greatest Pleasure.
Please Wait while comments are loading...