श्रृति हसन ने कहां- हां मैं हूं एक Bitch, साथ आ खड़ा हुआ बॉलीवुड

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रृति हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्रृति खुद को बिच कह रही है। बिच उन लड़कियों के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं जो बोल्ड, बिंदास, मस्तमौला है या यूं कहें जो पुरुषों के पैमाने पर खरी नहीं उतरती उनके लिए बिच अपश्बद इस्तेमाल किए जाते हैं, लेकिन श्रृति खुद को क्यों इस अपशब्द से जोड़ रही है।

 shruti hassan

अपने वीडियो में इस शब्द के अलग-अलग मायने बताए हैं। ढ़ाई मिनट के इस वीडियो में श्रुति ने समझाने की कोशिश की है कि कैसे बिच शब्द का मतलब एक आदमी और औरत की नजर में कैसे अलग होता है।

वीडियो में श्रुति कहती हैं कि ये 'बिच' ही है, जो एक साथ कई काम करने की क्षमता रखती है। वो अपने बच्चों के लिए अपने सपने को कुर्बान करती हैं और वो अपनी मर्जी के कपड़े पहनती है, उसे दिल टूटने का डर नहीं है। श्रुति ने जिस बिंदास अंदाज में बिच शब्द को पेश किा है, उसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ट्विटर पर उन्हें लोगों का खूब साथ मिल रहा है।

श्रृति हसन का ये वीडियो जहां खूब वायरल हो रहा है, हीं उन्हें ट्विटर लोगों का खूब समर्थन भी हासिल हो रहा है। अर्जन रामपाल, राधिका आप्टे, स्वेता पंडित ने उन्हें इस वीडियो के लिए अपना समर्थन दिया है तो वहीं सही के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी उन्हें इस वीडियो के लिए खबह सराहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actor Shruti Haasan isn't afraid to be called a 'bitch' and is happy to tell you exactly why.In a two-and-a-half-minute video titled 'Be The Bitch,' Shruti rips into popular perceptions and completely redefines the word as a statement of girl power.
Please Wait while comments are loading...