ईद के बाद कश्‍मीर के 25 लोगों की हत्‍या के लिए लश्‍कर तैयार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्‍तान में मौजूद आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा ने एक किल लिस्‍ट जारी की है। लश्‍कर ने वीडियो के जरिए उन 25 लोगों को जान से मारने की धमकी दी है जो जम्‍मू कश्‍मीर में हैं और भारतीय सरकार के साथ जुड़े हैं।

lashkar-threatns-tokill-25-kashmiri.jpg

वानी का भी जिक्र

लश्‍कर के आतंकियों ने 25 लोगों के नाम लिए हैं जिनमें से पांच पीडीपी के सदस्‍य हैं। पीडीपी और बीजेपी की सरकार जम्‍मू कश्‍मीर में सत्‍ता में हैं।

लश्‍कर ने हिजबुल कमांडर बुरहान वानी की जिक्र भी अपने वीडियो में किया है। लश्‍कर के इस वीडियो में एक आतंकी नजर आ रहा है जिसनें अपना मुंह ढका हुआ है और जिसके पास में बंदूक रखी है।

पढ़ें-सीएम महबूबा नहीं चाहती है अलगावादियों के खिलाफ कड़े कदम?

इस आतंकी ने धमकी देते हुए कहा है कि ईद तक अगर ये 25 लोग सरकार ने अलग नहीं हुए तो फिर ईद के बाद इन सभी की हत्‍या कर दी जाएगी।

पढ़ें-अमेरिकी दबाव में पाक ने जारी किया लखवी के खिलाफ नोटिस

जारी रहेगा विरोध प्रदर्शन

इस आतंकी ने यह भी कहा है कि लश्‍कर घाटी में विरोध प्रदर्शनों को तब तक बढ़ाता रहेगा जब तक कि इसका कोई एक वाजिब अंत नहीं निकल आता। इस आतंकी ने कश्‍मीर के लोंगों से भारत की सरकार के खिलाफ आने की अपील की है।

आतंकी के मुताबिक जो लोग भारत सरकार के साथ हैं, अगर उन्‍हें खुदा से माफी चाहिए तो वह लश्‍कर के साथ जुड़ें नहीं तो उन्‍हें मार दिया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Lashkar-e-Tayiba has released a kill list. In a video released, Lashkar threatens to kill 25 persons in Jammu and Kashmir who are with the Indian government.
Please Wait while comments are loading...