Video:रायफल छीनकर भागने लगा आतंकी,बैंक के गार्ड ने दिखाई गजब की जाबांजी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में एक बैंक ने गजब की हिम्मत दिखाकर आतंकवादी के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। बडगाम जिले के चरारी शरीफ इलाके में एक बैंक गार्ड ने जो किया उसे देखकर वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। गार्ड ने आतंकवादी से लोहा लेते हुए उसे उसने मंसूबों में कामियाब नहीं होने दिया।

 WATCH:Terrorists tried to snatch rifle of bank guard in Budgam district's

दरअसल बैंक में आम नागरिक बनकर घुसा एक आतंकवादी बैंक से निकलते वक्त गार्ड के रायफल को छीनकर भागने लगा। आतंकवादी ने झटके से बैंक के गार्ड के हाथ से रायफल पर झप्पटा मार दिया और उसे छीनकर भागने लगा, लेकिन बैंक के गार्ड ने डरने के बजाए उसका मुकाबला किया और उसे रायफल छीनने नहीं दी।

गार्ड ने अपनी पूरी हिम्मत लगा दी और आतंकवादी को रायफल ले जाने नहीं दिया। गार्ड को अपने पर भारी पड़ता देख आतंकवादी वहां से फरार हो गया। अब इस घटना का वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक आतंकवादी गार्ड से बंदूक छीनता है और गार्ड उसे कड़ी टक्कर देते हुए उसे भागने पर मजबूर कर देता है। देखिएओ इस घटना का सीसीटीवी फुटेज...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Terrorists tried to snatch rifle of bank guard in Budgam district's Charari Sharief. The guard resisted and foiled the attempt.
Please Wait while comments are loading...