कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने सेना प्रमुख को कहा सड़क का गुंडा, बाद में मांगी माफी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने भारतीय सेना प्रमुख पर विवादित बयान दिया है। संदीप दीक्षित ने थल सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें 'सड़क का गुंडा' कहा। उनके इस बयान को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया है।

 WATCH: Congress leader Sandeep Dikshit say our Army Chief gives statement like a "sadak ka gunda".

पाकिस्तानी सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा की सीमा पर दिए गए बयान को लेकर जब संदीप दीक्षित से सवाल किया गया तो उन्होंने भारतीय सेना प्रमुख को लेकर आपत्तिजनक बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि हमारी सेना सशक्त है। हमारी सेना पाकिस्तान का आसानी से मुकाबला कर सकती है। उन्होंने कहा कि उनकी फौज में माफिया टाइप के लोग हैं।

संदीप ने कहा कि पाकिस्तान एक ही चीज कर सकता है कि इस तरह की उलूल-जुलूल चीजें करे, बयानबाजी करे, लेकिन खराब तक लगता है जब हमारे थल सेना अध्यक्ष सड़क के गुंडे की तरह अपने बयान देते हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की फौज में माफिया लोग भरे हैं, लेकिन पता नहीं क्यों हमारे सेना अध्यक्ष भी इस तरह के बयान क्यों देते हैं।'

हलांकि उनके इस बयान को लेकर कांग्रेस की किरकिरी होने लगी, जिसके बाद पार्टी ने संदीप दीक्षित के बयानों से खुद को अलग कर लिया। मोदी सरकार के मंत्री किरण रिजिजू ने संदीप दीक्षित पर निशाना साधा। मामला बढ़ता देख संदीप दीक्षित भी शांत हो गए और उन्होंने अपने बयान के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि यदि लगता है कि शब्द गलत थे तो मैं इसे वापस ले सकता हूं। हालांकि उन्होंने सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत की योग्यता और व्यवहार पर फिर सवाल उठाए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader Sandeep Dikshit says it feels bad when our Army Chief gives statement like a "sadak ka gunda".
Please Wait while comments are loading...