एयरटेल, आइडिया के बाद दिल खुश कर देगा Vodafone का ये प्लान

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रिलायंस जियो को टक्कर देने के अब दूसरी टेलिकॉम कंपनियां भी खुलकर मैदान में उतर आई हैं। एयरटेल और आइडिया के बाद अब देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन भी अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त प्लान लेकर आई है।

जियो, एयरटेल से टक्कर को आइडिया ने दिया तगड़ा ऑफर

144 से ऊपर का रिचार्ज और फ्री वॉयस कॉलिंग

144 से ऊपर का रिचार्ज और फ्री वॉयस कॉलिंग

जियो के फ्री कॉलिंग के ऐलान के बाद वोडाफोन ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉल के दो प्लान मार्केट में उतार दिए हैं। इन दोनों प्लान पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलेगी।

आपके पास भी है Airtel या BSNL का नंबर, तो हो जाइए सावधान

पहले प्लान के मुताबिक 144 रुपए से ऊपर का रिचार्ज कराने पर प्रीपेड ग्राहकों को वोडाफोन टू वोडाफोन अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, फ्री रोमिंग और 50 एमबी इंटरनेट डेटा बिल्कुल मुफ्त मिलेगा।

फ्री वॉयस कॉल्स, फ्री रॉमिंग और 300 एमबी डेटा

फ्री वॉयस कॉल्स, फ्री रॉमिंग और 300 एमबी डेटा

दूसरे प्लान में 344 से ज्यादा का रिचार्ज कराने पर वोडाफोन अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री कॉल्स, सभी मोबाइल नेटवर्क पर फ्री रॉमिंग और 4जी मोबाइल पर 300 एमबी इंटरनेट डेटा फ्री देगा।

एयरटेल पेमेंट्स बैंक: आप कैसे कर पाएंगे इस्तेमाल और क्या होगा फायदा?

कंपनी ने बताया कि ये दोनों प्लान 2जी, 3जी और 4जी इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए 28 दिन की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध हैं। आपको बता दें कि वोडाफोन के प्रीपेड ग्राहकों की संख्या करीब 20 करोड़ है।

जियो की टक्कर में आइडिया के ये प्लान

जियो की टक्कर में आइडिया के ये प्लान

इससे पहले शुक्रवार को ही आइडिया ने वाइस कॉलिंग में अपने ग्राहकों को दो बड़े ऑफर दिए। आइडिया ने ग्रहकों को 148 और 348 के पैक में अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग दी है।

सपा नेता का ऐलान, मोदी-शाह का सिर काटने वाले को मिलेगा इनाम

148 रुपए के प्लान की बात करें तो आइडिया के प्रीपेड ग्राहकों को इसके जरिये देशभर में किसी भी आइडिया टू आइडिया नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। 148 रुपए के प्लान में 4G हैंडसेट वाले ग्राहकों को 300 एमबी और अन्य को 50 एमबी डाटा मिलेगा।

आइडिया ने दूसरा प्लान 348 रुपए में दिया है। 348 के प्लान में आइडिया ग्राहक पूरे भारत में में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड मुफ्त लोकल-एसटीडी वॉयस कॉल कर सकेंगे।

डाटा की बात करें तो 4G हैंडसेट वाले ग्राहकों को इसके अंतर्गत 1 जीबी जबकि अन्य ग्राहकों को 50 एमबी डाटा मुहैया कराया जाएगा। इस पैक की वैधता भी 28 दिनों के लिए ही होगी।

एयरटेल पहले ही कर चुकी अपने प्लान लॉन्च

एयरटेल पहले ही कर चुकी अपने प्लान लॉन्च

बीते गुरुवार को भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने भी अपने ग्राहकों के लिए फ्री वॉयस कालिंग के प्लान मार्केट में लॉन्च किए। एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए फ्री वॉयस कालिंग के दो नए प्लान मार्केट में उतारे।

ये पैक 145 रुपये और 345 रुपये के हैं। इसमें मोबाइल डाटा की भी सुविधा दी गई है। एयरटेल के 145 रुपये वाले ऑफर पैक पर नजर डालें तो इसमें ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 300 एमबी डाटा के साथ-साथ देशभर में एयरटेल के नंबरों पर फ्री कॉल करने की सुविधा मिलेगी।

एयरटेल के 345 रुपये वाले ऑफर पैक के रिचार्ज के बाद ग्राहकों को एक जीबी 4जी डाटा मिलेगा। साथ ही देशभर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री में बात करने की सुविधा मिलेगी।

बीएसएनएल भी दे रही है ये तोहफा

बीएसएनएल भी दे रही है ये तोहफा

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल भी अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने 498 रुपये का प्रमोशनल डाटा प्लान लॉन्च किया है।

इस बंपर डाटा प्लान में प्रीपेड यूजर्स को 14 दिनों तक बिना किसी स्पीड लिमिट के अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। इसके अलावा बीएसएनएल 2017 में एक फ्री वॉइस कॉल ऑफर लेकर आ रही है। इसके तहत कंपनी लाइफ टाइम के लिए फ्री वॉइस कॉल सर्विस प्रदान करेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vodafone presents free unlimited voice calling plan for its prepaid customers.
Please Wait while comments are loading...