स्‍कूल के हॉस्‍टल में नेत्रहीन युवक ने दो लड़कों से बनाया अप्राकृतिक यौन संबंध

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में एक सन्‍न कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक स्‍कूल के हॉस्‍टल में 20 साल के नेत्रहीन युवक ने दो नाबालिग लड़कों के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। दोनों पीडि़त नाबालिग लड़के भी नेत्रहीन हैं और ये सरकारी स्‍कूल भी नेत्रहीन छात्रों के लिए ही है। मामला दिल्‍ली के अमर कॉलोनी का है। पुलिस ने बताया कि सबसे पहले मामला 1 जनवरी को सामने आया था लेकिन उस वक्‍त आरोपी ने माफी मांग ली थी और मामले को वहीं खत्‍म कर दिया गया।

स्‍कूल के हॉस्‍टल में नेत्रहीन युवक ने दो लड़कों से बनाया अप्राकृतिक यौन संबंध

लेकिन उसके बाद 6 फरवरी को आरोपी ने एक बार फिर दूसरे लड़के के साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश की। इस बार पीडि़त बच्‍चे ने इस कुकर्म की जानकारी अपने मां-बाप को दी। परिजनों ने फौरन इसकी सूचना स्‍कूल के प्रिंसिपल को दी और मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले भी इस तर‍ह के कृत के चलते पकड़ा जा चुका है। पढ़ें- PICS: कॉलगर्ल के साथ प्रेमिका की क‍ब्र पर रातें रंगीन करता था उदयन, 12 लड़कियों से थे संबंध

पुलिस को दिए अपने बयान में 11 साल के पीडि़त बच्‍चे ने बताया कि आरोपी उसके हॉस्‍टल में रहता है। उसने बताया कि वो अकसर उसे अपने रूम में बुलाता था और उसके साथ उत्‍पीड़न करता था। जब 1 जनवरी को उसने स्‍कूल के मैनेजमेंट को इसकी जानकारी दी तो उस वक्‍त आरोपी ने माफी मांग ली जिससे उसे स्‍कूल से नहीं निकाला गया। लेकिन 6 फरवरी आरोपी ने एक बार फिर एक लड़के के साथ जबरदस्‍ती करनी चाही।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 20-year-old visually impaired youth allegedly sodomised two visually impaired minors at a residential school in southeast Delhi's Amar Colony area, police said today.
Please Wait while comments are loading...