UP चुनाव: अमनमणि त्रिपाठी को हराने के लिए सास ने बहाए आंसू, वीडियो हुआ वायरल

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। यूपी चुनाव में मतदान से पहले एक सास अपने दामाद को हराने के लिए लोगों से अपील कर रही है। सास रो-रोकर लोगों से अपील कर रही है कि वो उसके हत्यारे दामाद को वोट न दें। वीडियो किसी और का नहीं बल्कि अमनमणि त्रिपाठी की सास सीमा सिंह का है, जो लोगों से रोते हुए अपील कर रही है कि वो उनकी बेटी के हत्यारे को वोट न दें।

 VIRAL VIDEO: Sara Singh's mother cries, appeals to public not to vote for 'murderer' Amarmani Tripathi's son Amanmani

सारा की मां का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सीमा सिंह कह रही है कि उनकी बेटी सारा का हत्यारा अमनमणि 3 फरवरी को नौतनवा की जनता के बीच आया था, कि आप लोगों की हमदर्दी हासिल कर सके। सीमा सिंह ने लोगों से अपील की वो उसके जाल में न फंसे। उन्होंने नौतनवा की जनता से भीख मांगते हुए कहा कि लोग ऐसे हत्यारों को वोट मत दें।

आपको बता दें कि अमनमणि त्रिपाठी अमरमणि त्रिपाठी का बेटा है, जो साल 2003 में बहुचर्चि मधुमिता हत्या मामले में जेल जा चुके है। अमनमणि ने सारा नाम की लड़की से साल 2013 में शादी की और साल 2015 में एक सड़क हादसे में सारा की मौत हो गई। जबकि उसी गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर बैठे अमनमणि को खरोंच तक नहीं आई। उसपरप अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगा। अब वो नौतनवा विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहा है। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Releasing a video on YouTube, Seema Singh, mother of Sara Singh, has appealed to public of Nautanwa not to vote for Amarmani Tripathi's son Amanmani in the Uttar Pradesh Assembly elections.
Please Wait while comments are loading...