वायरल हुआ गुंडे की हत्या का खूनी वीडियो, बेहरमी से मार डाला

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

धुले। महाराष्ट्र के धुले में एक गुंडे की दो दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसके बाद भी हत्यारे तेजधार हथियार से वार करते रहे। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोली मारने के बाद भी कितनी बुरी तरह से हथियारों से वार किया गया है।

VIDEO: वायरल हुआ गुंडे की हत्या का ये खूनी वीडियो, हत्यारों ने मार-मार के देखा कि मर गया ना!

धुले के शातिर गुंडे गुड्या शेख की निर्मम हत्या करने का ये वीडियो काफी वायरल हुआ है। गुड्या ऊर्फ रफीकउद्दीन शेख नाम के गुंडे की काफी क्रूर रूप से हत्या कर दी गई थी। गुड्‍या धुले का शातिर अपराधी था, उसके ऊपर एक नहीं दो नहीं ब्लकि 35 अपराध दर्ज थे। उसके ऊपर हत्या और हत्या का प्रयास करने के काफी मामले दर्ज हैं। अपराधी जैसे-जैसे अपराध के क्षेत्र में बड़ा होता है वैसे-वैसे उसके दुश्मन बढ़ जाते हैं। गुड्‍या हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आया था।

व्यायाम करने के बाद वो चाय पीने के लिए एक चाय स्टॉल में बैठा था। तभी दस लोगों की गैंग आई और उस पर हमला कर दिया। शुरुआत में उसके ऊपर गोलियां दागी गई, हमला करने के बाद हमलावरों को ये डर था कि गुड्या फिर से उठकर हमला कर सकता है। इसलिए उसपर तलवार और सरियों से वार किया गया। इन हमलावरों ने तो उसके गले पर 19 वार किए, जब हमलावरों को इस बात की तसल्ली हो गई कि वो मर गया है तो वो सब वहां से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हमलावरों को पकड़ने के लिए पांच दल तैयार किए गए हैं।

Read more: शक होते ही पति बना जल्लाद, पत्नी की हत्या और बेटियों को किया लहूलुहान

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Viral Video: Gangstar brutally Murder
Please Wait while comments are loading...