सोशल मीडिया पर जयललिता की कथित बेटी का सच

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद तमाम अफवाहें सोशल मीडिया और व्हाट्सएप पर मैसेज के जरिए फैलाए जाने की कोशिश हो रही है। इस बार सोशल मीडिया पर जयललिता की कथित बेटी की तस्वीर को साझा किया जा रहा है।

fake

जयललिता के चेहरे पर मौजूद इन चार निशानों का रहस्य गहराया

विख्यात प्लेबैक सिंगर चिन्मयी श्रीपद ने इस वायरल पोस्ट के बारे में अपने ट्विटर व फेसबुक अकाउंट पर सफाई देते हुए कहा है कि जिस लड़की की तस्वीर साझा की जा रही है वह उसे जानती है।

जो पोस्ट वायरल हुई है उसमें दावा किया जा रहा है कि जयललिता की एक बेटी थी, जिसका नाम श्री हर्षा था और उसका जन्म 70 के दशक में हुआ था। इस पोस्ट में एक तस्वीर भी साझा की गई है।

जयललिता के निधन के बाद आखिर क्यों यह तस्वीर हो रही है वायरल?

सोशल मीडिया पर इस वायरल पोस्ट को जमकर साझा किया जा रहा था लेकिन चिन्मयी ने इस पोस्ट की पोल खोलने का काम किया है। उन्होंने पोस्ट में लड़की की पहचान करते हुए कहा कि यह लड़की एक प्रतिष्ठित मृदांगम विद्वान वी बालाजी परिवार से है और वह उसे जानती हैं।

चिन्मयी ने लोगों को सलाह दी है कि इस पोस्ट को साझा नहीं करें, यह पोस्ट की असंतुलित व्यक्ति ने लिखी है जिसमें कोई भी हकीकत नहीं है। इस पोस्ट पर एआईएडीएमके ने भी सफाई दी है और पोस्ट को फर्जी करार दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Viral post claiming there was a daughter of Jayalalitha busted. Singer Chinmayi took on the post exposes the reality f the viral post.
Please Wait while comments are loading...