पंजाब: ग्रामीणों को दिखे संदिग्ध, सुरक्षा बलों ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पंजाब में पाकिस्तान के सीमावर्ती गांव चकन वालिया में ग्रामीणों ने दो संदिग्धों को देखने का दावा किया। जिसके बाद सुरक्षा बलों सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

border

पंजाब के चकन वालिया गांव का मामला

पंजाब के डेरा बाबा नानक सेक्टर में स्थित गांव चकन वालिया में ग्रामीणों ने दो संदिग्धों को देखने का दावा किया था। फिलहाल सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन तेज करते हुए इलाके चप्पे-चप्पे को खंगाल रहे हैं।

अमेरिका के साथ इस डील में जल्दबाजी क्यों कर रही है मोदी सरकार?

ताजा हालात में जिस तरह से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ रहा है ऐसे में सुरक्षा एजेंसियां खास सतर्कता बरत रही हैं।

यही वजह है कि ग्रामीणों ने जैसे संदिग्धों के देखने का दावा किया सुरक्षा बल मुस्तैद हो गए। तुरंत ही सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। हालांकि अभी तक संदिग्धों का कोई सुराग नहीं मिला है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है।

ग्रामीणों ने किया दो संदिग्धों को दिखने का दावा

आपको बता दें कि भारतीय सेना के पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से सीमा पर स्थिति गंभीर बनी हुई है। पाकिस्तान की ओर से कश्मीर के कई इलाकों में लगातार सीजफायर उल्लंघन की खबरें सामने आ रही हैं।

श्रीलंकाई प्रधानमंत्री बोले, भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध नहीं है एकमात्र विकल्प

ऐसे माहौल में पाकिस्तान की सीमा के करीब स्थित चकन वालिया गांव के ग्रामीणों ने जब संदिग्धों के देखे जाने की बात कही तो उन्होंने सुरक्षा बल तुरंत ही सर्च ऑपरेशन में जुट गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Punjab: Security forces launch search op in border village Chakan Walia in Dera Baba Nanak sector after 2 suspects were seen by villagers.
Please Wait while comments are loading...