18 अप्रैल का माल्या की जिंदगी में फेर, पढ़िए खास रिपोर्ट...

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय शराब कारोबारी विजय माल्या के लंदन में पकड़े जाने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया है। भारतीय बैंकों के करीब 9 हजार करोड़ रुपये लेकर फरार चल रहे कारोबारी विजय माल्या को लंदन की स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस ने हिरासत में लिया था, बाद में उन्हें जमानत दे दी गई। ये सबकुछ हुआ 18 अप्रैल को। माल्या की जिंदगी में 18 अप्रैल का फेर कई बार देखने को मिला है।

माल्या पर भारतीय बैंकों का 9 हजार करोड़ है बकाया

करीब 9 साल पहले 18 अप्रैल को ही विजय माल्या ने बेंगलुरू में आईपीएल के पहले मैच का मजा चिन्नास्वामी स्टेडियम में ले रहे थे। 18 अप्रैल, 2008 को आईपीएल का पहला मैच चल रहा था जिसमें उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू खेल रही थी। 9 साल बाद आज ही के दिन माल्या को स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस ने हिरासत में लिया और कुछ घंटे में ही जमानत दे दी गई।

9 साल पहले 18 अप्रैल के दिन विजय माल्या अपनी खरीदी हुई टीम रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरू के मैच का लुत्फ ले रहे थे। उस समय रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू टीम की कप्तानी राहुल द्रविड़ कर रहे थे। चिन्नास्वामी स्टेडियम में ये मैच रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरू और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच था। इस मैच को कोलकाता नाइटराइडर्स ने 140 रनों से जीता था। इस मैच में ब्रेंडन मैक्कुलम ने 158 रनों की शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाया था। विजय माल्या कभी भी आईपीएल की मस्ती का लुत्फ लेने से पीछे नहीं रहते थे। जानकारी के मुताबिक माल्या को प्रत्यर्पण वॉरंट के आधार पर हिरासत में लिए जाने के बाद जमानत दे दी।

इसे भी पढ़ें:- क्या विजय माल्या प्रकरण का असर होगा विराट कोहली पर?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vijay Mallya tryst with April 18, Good Times with IPL in 2008.
Please Wait while comments are loading...