PHOTOS: शराब और शबाब के दीवाने विजय माल्या की बेटी लैला भी कुछ कम नहीं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। भारत के 'भगोड़े' करोबारी विजय माल्‍या को मंगलवार को लंदन में स्‍कॉटलैंड यार्ड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 3 घंटे के भीतर-भीतर वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 4.5 करोड़ रुपए के बॉन्ड और पासपोर्ट जमा करने की शर्त पर जमानत दे दी।

हाथों में जाम, पार्टी की शान, हसीनाओं का जाल...ये है माल्या की पहचान...

आपको बता दें कि माल्‍या पर भारतीय बैंकों का 9 हजार करोड़ का कर्ज है और वो पिछले साल मार्च में देश छोड़कर लंदन भाग गए थे। हालांकि माल्‍या को लेकर कई खबरें सुर्खियों में हैं लेकिन आज हम आपको उनकी बेटी लैला माल्‍या के बारे में बताते हैं।

माल्‍या की सौतेली बेटी है लैला

माल्‍या की सौतेली बेटी है लैला

विजय माल्‍या अपनी पहली पत्‍नी समीरा से अलग होने के बाद पड़ोस में रहने वाली रेखा से शादी कर ली थी। ये रेखा की भी दूसरी शादी थी। रेखा के पहले पति विजय माल्‍या के अच्‍छे दोस्‍त थे। लैला माल्‍या रेखा के पहले पति की बेटी हैं। रेखा से शादी के बाद विजय माल्‍या ने लैला को भी गोद ले लिया था।

IPL से आई थीं सुर्खियों में, ललित मोदी से जुड़ा था नाम

IPL से आई थीं सुर्खियों में, ललित मोदी से जुड़ा था नाम

लैला माल्‍या आईपीएल के पूर्व कमिश्‍नर ललित मोदी के साथ काम करती थीं। आईपीएल विवाद में ललित मोदी के साथ उनका भी नाम उछला था। लेकिन बाद में ललित मोदी ने साफ कर दिया था कि लैला का किसी भी तरह के बिजनेस से संबंध नहीं था।

यूएस से यूरोप तक फैला है लैला का बिजनेस

यूएस से यूरोप तक फैला है लैला का बिजनेस

लैला का लाइफ एक्‍सेसरीज का बहुत बड़ा बिजनेस है। उनका बिजनेस यूरोप से यूएस तक फैला है। लैला की शादी उनके फैमिली फ्रेंड समर सिंह से हुई है।

तीन दिन तक चला था शादी का प्रोग्राम

तीन दिन तक चला था शादी का प्रोग्राम

लैला और समर सिंह की शादी है। इंडोनेशिया के बाली आइलैंड स्थित एक रिजॉर्ट में हुई थी। बताने वाले कहते हैं कि लैला की शादी का फंक्‍शन तीन दिन तक चला था। इस शादी में विजय माल्या और सिद्धार्थ माल्या के करीबी शामिल हुए थे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Meet Laila Mallya, step daughter of Vijay Mallya.
Please Wait while comments are loading...