नोटबंदी पर बोली विद्या, लोगों को समस्याएं हो रही हैं, इससे दुख है

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले की चर्चा सड़क से लेकर संसद तक ही नहीं बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों के बीच भी है। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा है।

vidya

विद्या बालन ने की नोटबंदी के फैसले की तारीफ

बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन ने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इससे फिलहाल लोगों को समस्याएं हो रही हैं। उम्मीद है कि दिसंबर तक में हालात बदलेंगे।

विद्या बालन मुंबई में आयोजित ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल में शामिल होने के लिए पहुंची थी। इसी दौरान नोटबंदी पर उन्होंने कहा कि हर कोई कह रहा है कि ये एक बड़ा कदम है।

उन्होंने कहा कि इस कदम की हर ओर तारीफ हो रही है। बस इससे लोगों को थोड़ी परेशानी हो रही है जो दुखद है। विद्या बालन स्वच्छता अभियान की ब्रांड अंबेस्डर हैं।

विवेक ओबराय ने डॉक्टर की कड़वी दवा से की नोटबंदी की तुलना

दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबराय ने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले की जमकर तारीफ की है। उन्होंने सरकार के इस फैसले को अच्छा कदम करार दिया।

नोटबंदी को लेकर लोगों को हो रही परेशानी के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब हम बीमार होते हैं तो हमें दवाईयां दी जाती हैं।

उन्होंने कहा कि ये दवाईयां कड़वी होती हैं। इन्हें जब हम खाते हैं तो क्या डॉक्टर को गाली देते हैं? इसी तरह से नोटबंदी का फैसला भी एक इंजेक्शन है। जिसका इसका फायदा आने वाले वक्त मिलेगा।

ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल में शामिल होने पहुंचे थे ये सितारे

बता दें कि ये सभी बॉलीवुड स्टार ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में अमृता सिंह और सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हुई। इस कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टेली कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vidya Balan on demonetisation says Everyone is facing problems.
Please Wait while comments are loading...