गर्मी ऐसी कि इस शख्स ने बिना आग के सड़क पर ही बना दिया ऑमलेट, देखिए वीडियो...

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। देश के कई शहरों में भीषण गर्मी और लू ने लोगों को परेशान कर दिया है। तेज धूप और गर्म हवाओं ने जहां लोगों का जीना मुहाल कर दिया है, वहीं देश के विभिन्न हिस्सों में गर्मी का कहर ऐसा कि लोगों की जान पर बन आई है। ओडिशा में भी भीषण गर्मी का तांडव जारी है। यहां तापमान 45 डिग्री को पार कर गया है। ओडिशा की स्थिति वाकई में क्या है इसे दिखाने की कोशिश यहां के ही एक शख्स ने की है।

गर्मी ऐसी कि इस शख्स ने बिना आग के सड़क पर ही बना दिया ऑमलेट, देखिए वीडियो...

देखिए, कैसे सड़क पर ही बन गया ऑमलेट

ओडिशा के तीतलगढ़ में रहने वाले एक शख्स का वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने दिखाया है कि आखिर उसके इलाके में गर्मी का तांडव किस कदर है। इस शख्स ने बिना आग और तेल के ही सड़क पर एक अंडे का आमलेट बना के दिखाया कि आखिर उनके इलाके में किसकदर आग बरस रही है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक शख्स ने एक बर्तन में अंडे का मिश्रण डाला और कुछ ही मिनटों में ये अंडे का मिश्रण पक गया और खाने के लायक हो गया।

बता दें कि भीषण गर्मी से पिछले कुछ दिनों में कई इलाकों को थोड़ी राहत मिली है, लेकिन ओडिशा में भीषण गर्मी का दौर जारी है। भुवनेश्वर के मौसम विभाग ने बताया कि ओडिशा में चार ऐसी जगहें जहां पारा 44 डिग्री के पार कर गया है। वहीं प्रदेश के 9 स्थानों पर पारा 90 डिग्री के पार है। जानकारी के मुताबिक प्रदेश में करीब 6 लोगों की जान सनस्ट्रोक की वजह से हुई है। ओडिशा राज्य कैसे भीषण गर्मी को झेल रहा, इस वीडियो को देखकर समझ सकते हैं....

इसे भी पढ़ें:- 30 जून से ही अनिवार्य होगा आधार, सुप्रीम कोर्ट से केंद्र सरकार ने कहा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Video: Man cooks egg on road show intense heat wave in Odisha.
Please Wait while comments are loading...