Video: हथियार लिए हुए कश्‍मीरी आतंकी गा रहे 'आज कश्‍मीर लेंगे कल दिल्‍ली की बारी'

कश्‍मीर में थम नहीं रहा है वीडियो वॉर। अब आया एक नया वीडियो जिसमें हथियार लिए हुए दो युवक भारत को मुसलमान देश बनाने की बात कर रहे हैं। युवक एक गाने के जरिए कश्‍मीर के बाद दिल्‍ली की बात कर रहे हैं।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। कश्‍मीर से लगातार विवादित वीडियो आने का सिलसिला जारी है। एक बार फिर एक वीडियो आया है और इस वीडियो के जरिए फिर से कश्‍मीर में जारी वीडियो वॉर को भड़काने की कोशिश की गई है। इस वीडियो में दो युवक हथियार लिए हुए हैं और दोनों को एक गाना गाते हुए सुना जा सकता है।

Video: हथियार लिए हुए कश्‍मीरी युवक गा रहे 'आज कश्‍मीर लेंगे कल दिल्‍ली की बारी'

भारत को मुसलमान देश बनाने की बात

यह वीडियो दो मिनट 20 सेकेंड का है और ट्विटर से लेकर फेसबुक तक पर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में दोनों युवकों दाढ़ी बढ़ी हुई है। वीडियो को देखकर लगता है कि इसे कश्‍मीर में ही कहीं शूट किया गया है। दोनों युवक जो गीत गा रहे हैं उसमें कहा जा रहा है कि अभी तो पहले कश्‍मीर हासिल किया जाएगा और उसके बाद दिल्‍ली की बारी होगी। दोनों भारत को एक मुसलमान देश बनाने की बात भी कर रहे हैं। वीडियो की सत्‍यता अभी तक साफ नहीं हुई है लेकिन यह वीडियो कश्‍मीर में पहले से ही भड़की आग को और भड़काने का काम कर सकता है।

जारी है वीडियो वॉर

नौ अप्रैल को जब से कश्‍मीर में उपचुनाव हुए हैं वहां से दो ऐसे वीडियोज आ चुके हैं जिनकी वजह से जमकर बवाल मचा हुआ है। पहले व‍ीडियो में जहां कश्‍मीर के युवक सीआरपीएफ जवानों को पीटते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में एक कश्‍मीर युवक को आर्मी ने जीप पर बांध दिया ताकि वह पत्‍थरबाजों से खुद का बचाव सके। अब सेना ने उस मेजर के खिलाफ कोर्ट ऑफ इन्‍क्‍वॉयरी के आदेश दे दिए हैं जिसने कश्‍मीरी युवक फारूक अहमद डार को जीप पर बांधने का जो फैसला लिया था। सेना की ओर से इस कोर्ट ऑफ इन्‍क्‍वॉयरी को कर्नल रैंक का ऑफिसर पूरी करेगा और 15 मई तक इसकी रिपोर्ट देनी होगी। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Again a video is being ciculated in social media which is related to Kashmir.
Please Wait while comments are loading...