VHP की पीएम को चेतावनी, गोरक्षक पर दिया बयान 2019 में पड़ेगा भारी

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से गोरक्षा के नाम पर हिंसा व तनाव फैला रहे लोगों पर तीखा हमला किया है उसका असर दिखने लगा है। वीएचपी ने भाजपा को आगाह किया है कि पार्टी को 2019 के लोकसभा चुनाव में इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा।

गोरक्षा पर पीएम की दहाड़ के बाद अखिलेश बोले देर आये दुरुस्त आये

VHP warns PM Modi over his statement on cow protectors

वीएचपी की गुजरात यूनिट ने अपने बयान में कहा कि रात में समाजविरोधी और दिन में गोरक्षक प्रधानमंत्री का यह बयान गोरक्षकों को अपमान है। वीएचपी ने कहा कि हजारों बूचड़खाने में लाखों गायों को हर साल मारा जाता है लेकिन उन्हें गुंडा नहीं कहा गया।

वहीं जब गोरक्षक गीता रांबिया को अहमदाबाद में दो साल पहले मौत के घाट उतार दिया गया तो उन्हें गुंडा नहीं कहा गया, यह आपका हृदय परिवर्तन दिखाता है। वीएचपी ने गोहत्या पर देशभर में प्रतिबंध लगाने की मांग भी की है। आगरा के बृज में हिंदूवादी संगठन के उपाध्यक्ष सुनील पराशर ने पीएम मोदी के बयान को गोरक्षकों के खिलाफ बताते हुए कहा कि इसका परिणाम पार्टी को अगले लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा।

एमपी के सरकारी विभाग का दावा तीसरा विश्वयुद्ध गाय को लेकर होगा

पराशर ने कहा कि वीएचपी एकलौता ऐसा संगठन था जिसने गोरक्षा में सबसे अधिक काम किया है। उन्होंने कहा कि सरकार को एक सर्वे कराना चाहिए कौन दुकानों पर बीफ के नाम पर तोड़फोड़ कराता है। पराशर ने पीएम को पाकिस्तान के साथ दोस्ताना संबंध को खत्म करने को भी कहा, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ दोस्ती उनकी पीएम की कुर्सी पर खतरा बन सकती है।

आपको बता दें कि अलीगढ़ विश्व हिंदू महासभा ने पीएम के खिलाफ प्रदर्शन भी किया। विश्वहिंदू महासभा के अलीगढ़ मुखिया पूजा सकुन पांडे ने कहा कि पीएम को बताना चाहिए कि कौन गोरक्षा के नाम पर अपनी दुकान चला रहा है। उन्होंने कहा कि गोरक्षा के नाम पर उन्होंने वोट मांगे थे।

 
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
VHP warns PM Modi over his statement on cow protectors. VHP says Party will have to face the results of it in 2019 loksabha election.
Please Wait while comments are loading...