वैंकैया नायडू बोले, 2019 तो छोड़िए 2090 तक भी सत्ता में नहीं आ पाएगी कांग्रेस

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उनकी नकल उतारी और कहा कि उन्होंने गरीबों और किसानों पर सर्जिकल स्ट्राइक की है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली में हुए कांग्रेस के जन वेदना सम्मेलन में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर निशाना साधे जाने के बाद वैंकैया नायडू ने जवाब में सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष द्वारा 2019 में अच्छे दिन लाने के दावे से वह काफी चौंक गए हैं। उन्होंने कहा कि 2019 भूल जाओ, 2090 तक भी अब कांग्रेस की सरकार सत्ता में नहीं आने वाली है। इसके अलावा उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं द्वारा किए गए कमेंट पर कहा कि इससे उनकी निचले दर्जे की राजनीति दिखती है।

venkaiah naidu वैंकैया नायडू बोले, 2019 तो छोड़िए 2090 तक भी सत्ता में नहीं आ पाएगी कांग्रेस
ये भी पढ़ें- राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया डायलॉगबाज, भाषण की दस बड़ी बातें

जन वेदना सम्मेलन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी देश को बेवकूफ समझते हैं। वो कहते हैं कि मुझे अपना आज दे दीजिए मैं आपको चमकता हुआ भविष्य दूंगा। वो देश को पागल मानते हैं कि सारी खून-पसीने की कमाई आपको दे दें। राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस ने हमेशा कहा है डरो मत। हमने मजदूरों को मनरेगा देकर कहा, डरो मत, किसानों को कहा कि आपकी जमीन सुरक्षित है डरो मत, लेकिन पीएम मोदी और भाजपा सबको डराना चाहती है वो कहते हैं हमसे डरो।
ये भी पढ़ें- चुनाव आयोग के नोटिस पर बोले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज, मैंने कोई गलत बयान नहीं दिया
इसके अलावा राहुल गांधी ने पेटीएम को एक बार फिर पे-टू-मोदी कहा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी का लक्ष्य गरीबों में डर फैलाना है। उन्होंने कहा कि जब भी किस देश में डर फैलाया गया, गरीबों की जमीन छीनी गई और यही इस नोटबंदी का लक्ष्य है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम फिल्मी डायलॉग मारते हैं, उन्होंने इस तरह नोटबंदी का ऐलान किया जैसे अमिताभ बच्चन फिल्म का डायलॉग बोलते हैं। राहुल गांधी ने पीएम मोदी की नकल करते हुए कहा- मोदी जी ने अमिताभ बच्चन की फिल्म की तरह देश को डायलॉग दिया कि मितरों, आपकी जेब में जो ये 1000 और 500 के नोट हैं, अब वह सिर्फ कागज रह गए हैं और इस तरह उन्होंने गरीब और किसान के खून-पसीने से कमाए पैसे पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Venkaiah Naidu said Congress will not be able to come in power even in 2090
Please Wait while comments are loading...