दोस्त ने कहा- योगी नहीं शिव 'राज' है अच्छा, चाकू से गोदा

पार्टी के दौरान धर्मेद्र और रिंकू में इस बात पर बहस हो गई कि कौन सा राज्य रहने के लिए अच्छा है।

Subscribe to Oneindia Hindi

ग्वालियर। मध्य प्रदेश स्थित ग्वालियर में एक शख्स को उसी के दोस्त ने इस बात पर चाकू मार दिया कि उसका उत्तर प्रदेश नहीं मध्य प्रदेश को एक अच्छा राज्य मान रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार मामले में आरोपी यूपी और पीड़ित एमपी से है। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार यह घटना रविवार (16 मार्च) देर रात अंजाम दी गई जब दो दोस्त आपस में एक दूसरे के राज्य को अच्छा बताने के नाम पर लड़ गए।

 दोस्त ने कहा- योगी नहीं शिव 'राज' है अच्छा, चाकू से गोदा

पुलिस ने बताया कि पीड़ित का नाम रिंकू कुशवाहा है। बताया कि रिंकू जो एमपी के ग्वालियर का निवासी है, वो अपने दोस्तों के साथ एक शराब पार्टी में यूपी स्थित झांसी से धर्मेंद्र कुशवाहा और दिनेश कुशवाहा के साथ था।

कौन सा राज्य है अच्छा!

पार्टी के दौरान धर्मेद्र और रिंकू में इस बात पर बहस हो गई कि कौन सा राज्य रहने के लिए अच्छा है। हर कोई अपनी अपनी ओर से अपराध, शिक्षा और स्वास्थ्य के आंकड़े बता रहा था।

जब रिंकू ने मध्य प्रदेश को अच्छा राज्य बताना जारी रखा तो बहस, मारपीट में तब्दील हो गई। धर्मेंद्र ने रिंकू के गले और चेहरे पर चाकुओं से हमला कर दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद धर्मेंद्र और दिनेश फरार हो गए। रिंकू के भाई माधव सिंह ने मामले पर प्राथमिकी दर्ज करा दी है। पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 324 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: योगी सरकार की तीसरी कैबिनेट बैठक आज, इन फैसलों पर सबकी नजर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP man stabs friend after another man said MP is better state
Please Wait while comments are loading...