राहुल के बयान पर BJP ने कहा- उनके पास कुछ होता, तो 20 दिन पहले ही बता देते

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाए जिसका जवाब भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने दिया।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के नेता और संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद है। कहा कि राहुल गांधी धैर्य खो चुके हैं।

बता दें कि राहुल गांधी ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा था कि ' प्रधानमंत्री डरे हुए हुए हैं कि अगर मैं बोलूंगा तो उनका गुब्‍बारा फट जाएगा।

राहुल गांधी ने दावा किया कि उनके बारे में मेरे पास कुछ निजी जानकारियां हैं। उन जानकारी के बारे में लोकसभा में बोलना चाहता हूं।'

Ananth Kumar

20 दिन पहले ही बता सकते थे

पीएम मोदी के खिलाफ भ्रष्‍टाचार के सुबूत हमारे पास, सरकार हमें सदन में बोलने नहीं दे रही- राहुल गांधी

राहुल के बयान पर अनंत कुमार ने बुधवार को कहा कि अगर कहा उनके पास कोई जानकारी होती तो वो उसे 20 दिन पहले ही बता सकते थे लेकिन आज तक वो कोई खुलासा नहीं कर पाए।

कहा कि निराशा के चलते राहुल गांधी गलत बयान दे रहे हैं। गौरतलब है कि राहुल ने कहा था कि पिछले एक महीने से लोकसभा में विपक्ष चर्चा करना चाहता है, पीएम और सरकार नहीं चाहते हैं।

कहा कि प्रधानमंत्री के बारे में भ्रष्‍टाचार को लेकर मेरे पास कुछ जानकारी हैं हमारे पास। जो वो हमें सदन में रखने नहीं दे रहे हैं।

राहुल ने कहा था...

कहा था कि हम सभी व‍िपक्षी सांसद चुने गए जनता के प्रतिनिधि हैं। सरकार को हमें बोलने देने का अधिकार और समय देना चाहिए।

दादरी में राहुल गांधी ने बताया क्यों लिया गया नोटबंदी का फैसला

उन्‍होंने कहा था कि उसके बाद देश के लोग निर्णय लें कि कोई सच बोल रहा है और कौन झूठ बोल रहा है। राहुल गांधी ने दावा किया था कि पहली बार इतिहास में कोई सरकार चर्चा करने नहीं दे रही है। पहले यह काम विपक्ष करता था।

वैंकेया नायडू ने कहा...

वहीं इस मुद्दे पर सूचना एवं प्रसारण मंत्री वैंकेया नायडू ने कहा कि क्यों राहुल और कांग्रेस, सदन को ठीक तरीके से काम नहीं करने दे रहे हैं। कहा कि बीते 15 दिनों से विमुद्रीकरण के मुद्दे पर कांग्रेस और राहुल ढ़ंग से चर्चा क्यों नहीं होने दे रहे हैं?

राहुल के बयान पर राजनाथ ने ली चुटकी, कहा- बोलते रोज हैं लेकिन हवा भी नहीं चलती

राहुल के बयान पर प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री डा. जितेन्द्र सिंह ने कहा कि लोग चर्चा करने के लिए चुने जाते हैं ना कि उत्पात मचाने के लिए। कहा कि बीते दो दिनों से ऐसा लग रहा है कि विपक्ष ने बीते 2 दिनों ने सदन ना चलने देने के संकल्प कर रखा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister Ananth Kumar said allegations levelled against PM Modi by Cong VP is baseless. Rahul Gandhi ji has lost patience
Please Wait while comments are loading...