यूएई के राजदूत ने दाऊद इब्राहिम की 15,000 करोड़ की सपंत्ति जब्‍त करने की खबरों को नकारा

कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि दुबई में माफिया डॉन और वर्ष 1993 के बम धमाकों के मुख्‍य साजिशकर्ता दाऊद इब्राहिम की 15,000 करोड रुपए की संपत्ति जब्‍त कर ली गई है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि दुबई में माफिया डॉन और वर्ष 1993 के बम धमाकों के मुख्‍य साजिशकर्ता दाऊद इब्राहिम की 15,000 करोड रुपए की संपत्ति जब्‍त कर ली गई है। इस खबर के आने के बाद इसे विदेश नीति की बडी सफलता बताया गया था। पर अब अंग्रेजी अखबार द हिंदू को दिए इंटरव्‍यू में संयुक्‍त अरब अमीरात(यूएई) के राजदूत अहमद अल बन्‍ना ने दाऊद इब्राहिम की संपत्ति को जब्‍त किए जाने के प्रस्‍ताव को सिरे से खारिज कर दिया है।

यूएई के राजदूत ने दाऊद इब्राहिम की 15,000 करोड़ की सपंत्ति जब्‍त करने के खबरों को नकारा

यूएई के राजदूत ने द हिंदू अखबार को दिए इंटरव्‍यू में कहा है कि मैंने भी ऐसी खबरें पढ़ी हैं, पर अभी तक मेरे पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि इस दाऊद इब्राहिम की संपत्ति से संबंधित छापेमारी या जब्त करने की कोई कार्रवाई हुई हो। आपको बताते चलें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि यूएई सरकार ने दाऊद इब्राहिम की 15,000 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की जा चुकी है। इस खबर के बाद भाजपा ने नरेंद्र मोदी सरकार की बड़ी राजनयिक सफलता भी करार दिया था। पर भारतीय विदेश मंत्रालय और खुफिया एजेंसियों ने भी कोई जानकारी होने से इनकार किया कर दिया था।

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UAE envoy Ahmed Al Banna rubbishes reports of raids on Dawood Ibrahim's properties
Please Wait while comments are loading...