Infosys इंजीनियर रासिल राजू मर्डर केस: हत्‍यारे को भूमाता ब्रिगेड ने कोर्ट में पीटा

Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। पुणे में इंफोसिस की महिला इंजीनियर रासिला राजू की हत्या के आरोपी भावेन सकैया की मंगलवार को कोर्ट में भूमाता ब्रिगेड की महिलाओं ने जमकर पिटाई कर दी। काफी मशक्‍कत के बाद पुलिस ने भाबेन को महिलाओं से बचाया और कोर्ट के सामने पेश किया। कोर्ट ने भाबेन को 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट में मौजूद कुछ वकीलों ने पिटाई का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Infosys इंजीनियर रासिल राजू मर्डर केस: हत्‍यारे को भूमाता ब्रिगेड ने कोर्ट में पीटा

इस मामले में भूमाता ब्रिगेड की प्रेसिडेंट तृप्ति देसाई ने कहा कि आरोपी की पिटाई का मकसद उसे यह समझाना था कि महिलाएं कमजोर नहीं हैं। हमें उसे अपने तरीके से सजा देना चाहते हैं।'' तृप्‍ति ने आगे कहा कि आज तो पुलिस ने उसे बचा लिया, आगे भी ऐसा करते रहेंगे। निर्दोष लड़की पर अत्याचार करने वाले को सबक मिलना चाहिए।'' उल्‍लेखनीय है कि तृप्ति शनि शिंगणापुर मंदिर और मुंबई की हाजी अली दरगाह में महिलाओं की एंट्री को लेकर आंदोलन कर चुकी हैं। इसे भी पढ़ें- Infosys इंजीनियर मर्डर केस: जानिए क्‍या थे रासिला राजू के आखिरी शब्‍द

घूरने से मना करने पर मार डाला

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह कॉन्फ्रेंस रूम के पास गया था, जहां रासिला काम कर रही थी। वह रासिला को देख रहा था तो उसने उसे घूरने से मना किया। इसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी और रासिला ने उसकी शिकायत करने की चेतावनी दी। नौकरी खोने के डर से सैकिया ने पहले रासिला से माफी मांगते हुए शिकायत न करने की अपील की लेकिन जब वह अपनी बात पर अड़ी रही तो उसने पहले उसके चेहरे पर वार किया फिर कंप्यूटर वायर से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद वह चुपचाप अपनी ड्यूटी में लग गया और आम दिनों की तरह ही टाइम पूरा होने पर घर के लिए निकला।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Four activists of Bhumata Ranragini Brigade including its president Trupti Desai today allegedly assaulted Bhaben Saikia, arrested for the murder of a woman software professional at Infosys building.
Please Wait while comments are loading...