नेपाली लड़की से 100 लोगों ने किया रेप और वेश्यावृत्ति में धकेला, कोर्ट ने दिया ढूंढ़ने का आदेश

नेपाली लड़की ने 100 से भी अधिक पुरुषों पर रेप करने का आरोप लगाया था। पिछले 6 महीनों से वो लापता है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे पुलिस को रेप पीड़िता नेपाली लड़की और 24 साल की मॉडल को ढूढ़ने का आदेश दिया है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने याचिका की सुनवाई के बाद रेप का शिकार और जबर्दस्ती प्रॉस्टिट्यूशन में धकेल दी गई दिल्ली की 24 साल की मॉडल और 16 साल की नेपाली लड़की को ढूंढने का आदेश दिया। नेपाली लड़की ने 100 से भी अधिक पुरुषों पर रेप करने का आरोप लगाया था।

 Trace Delhi model and Nepalese teen who claimed rape by over 100 men: Bombay HC directs Pune police

दिल्ली की वकील अनुजा कपूर की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पुलिस को ये आदेश दिया है। दोनों लड़कियों का पिछले 6 महीनों से पता नहीं चल सका है। याचिकाकर्ता ने इस मामले में प्रभावशाली लोगों के शामिल होने की वजह से पीड़िताओं के जान के खतरे की आशंका जताई है और मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की है।

आपको बता दें कि दिल्ली की मॉडल के साथ पुणे में रेप का मामला मार्च 2016 में सामने आया था। रेप के बाद पीड़िता को आग के हवाले कर दिया गया था, जिसके बाद उसे जली हुई हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पीड़िता ने रोहित भंडारी नाम के शख्स पर फिल्मों में काम दिलवाने के नाम पर वेश्यावृत्ति में जबरन धकेलने का आरोप लगाया था। वहीं उसकी मुलाकात नेपाली लड़की से हुई थी, जिसे काम दिलवाने के नाम पर जबरन वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला गया था। दोनों किसी तरह से पुणे से भागकर दिल्ली पहुंची थी। वहां उन्होंने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। जिसके बाद से पिछले 6 महीने से दोनों से संपर्क नहीं हो सका है। अब पुणे पुलिस को दोनों को ढूढ़ने का आदेश दिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Bombay High Court on Wednesday directed the Pune Police to trace a 24-year-old Delhi-based model and a 16-year-old Nepalese girl who were allegedly raped and forced into prostitution in Pune.
Please Wait while comments are loading...