जिन्हें सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत चाहिए वो पाकिस्तान में जाकर बस जाएं: उमा

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय सेना द्वारा पीओके में किए गए सर्जिकल स्टाइक को लेकर अब कई सवाल उठाए जा रहे हैं। पहले पाकिस्तान ने भारतीय सेना के इस ऑपरेशन पर सवाल उठाया तो अब हमारे राजनेता इसका सबूत मांग रहे हैं। सर्जिकल स्ट्राइक पर केजरीवाल का नया ट्वीट, कहा- PAK को बेनकाब करना है तो सबूत दो

uma bharti

पाकिस्तान चले जाएं

सेना की सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सूबत मांगने वाले राजनेताओं को केन्‍द्रीय मंत्री उमा भारती ने करारा जवाब दिया है। उमा भारती ने ऐसे नेताओं को जवाब देते हुए कहा कि सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले नेताओं को पाकिस्तान जाकर बस जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो नेता सेना के इस ऑपरेशन पर सवाल उठा रहे हैं उन्हें पाकिस्‍तान की नागरिकता ले लेनी चाहिए। क्‍यों अरविंद केजरीवाल को नहीं मांगने चाहिए सर्जिकल स्‍ट्राइक के सुबूत

मिला करारा जवाब

उन्होंने कहा कि जो सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं उन्हें पाकिस्‍तान की नागरिकता ले लेनी चाहिए। आपको बता दें कि कई नेताओं ने सेना के इस ऑपरेशन पर संदेह जताया है। इस लिस्ट में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता संजय निरुपम और पी चिदंबरम के नाम शामिल हैं। संजय निरुपम ने इसे फर्जी बताया है।

उमा भारती से पहले केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए कहा था कि केजरीवाल देश की सेना पर शक कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस नेता पी चिदंबरम पर भी निशाना साधते हुए क‍हा कि क्‍या वे भी जवानों के सर्जिकल स्‍ट्राइक की क्षमता पर सवाल उठा रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Taking on the politicians who cast "doubt" on the Army's surgical strike across the Line of Control (LoC), Union Minister Uma Bharti today said such leaders should take "citizenship" of Pakistan.
Please Wait while comments are loading...