जयललिता के निधन के बाद आखिर क्यों यह तस्वीर हो रही है वायरल?

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद जिस तरह से लाखों लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ी उसे संभालने की जिम्मेदारी सुरक्षाकर्मियों पर थी और इन सुरक्षाकर्मियों ने इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाया।

police

Exclusive Video: जब एमजीआर के शव के पास से जयललिता को धक्का देकर निकाला था

तमाम पुलिसकर्मियों ने बिना किसी आराम और खाने की चिंता किए पूरे समय प्रदेश की कानून-व्यवस्था को संभालने का काम किया। लेकिन इन सुरक्षाकर्मियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी साझा हो रही है जिसमें इन सुरक्षाकर्मियों को कैंटीन में खाना खिलाया जा रहा है।

जयललिता को नहीं पसंद आई थी अपोलो की कॉफी, मेडिकल स्टाफ से कहा था- मेरे घर आओ फिर पिलाती हूं चाय

इन सुरक्षाकर्मियों को द हिंदु अखबार की ऑफिस कैंटीन में खाना खिलाया जा रहा है, द हिंदू की कैंटीन में इन सुरक्षाकर्मियों को खाना खिलाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

तमिलनाडु में अम्मा के निधन के बाद सात दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है जिसके चलते तकरीबन हर दुकान और पूरा शहर बंद है। ऐसे में जो सुरक्षाकर्मी लगातार हर वक्त भीड़ को काबू पाने और कानून व्यवस्था को संभालने में लगे हुए हैं उन्हें चेन्नई के द हिंदू अखबार की कैंटीन में खाना मुहैया कराया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वरिष्ठ पत्रकार जरशाद कक्करकैंडी ने साझा की है जिसमें पुलिसकर्मियों को अखबार की कैंटीन में खाना खाते देखा जा सकता है। जरशाद ने लिखा है कि कि इन सुरक्षाकर्मियों को खाना मुहैया कराया जा रहा है जो जयललिता के निधन के बाद लगातार शहर की सुरक्षा व्यवस्था में लगाया गया है, ऐसे संस्थान में काम करने में मुझे गर्व महसूस हो रहा है।

जयललिता के निधन की खबर सुनकर सदमे से अबतक 77 लोगों की मौत

इस तस्वीर के साझा होने के बाद देशभर के लोग अखबार के इस प्रयास की तारीफ कर रहे हैं। फेसबुक पर इस पोस्ट को काफी लोगों ने साझा किया है और इसे लाइक किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
This is how a media agency helped policemen on the day of Jayalalitha day Picture of news organisation goes viral on social media.
Please Wait while comments are loading...