पुलिस अधिकारी के घर में सिक्योरिटी गार्ड ने की लाखों की चोरी

Written by: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में पुलिस अधिकारी के घर में सिक्योरिटी गार्ड ने ही हाथ साफ किया। तीन तोला सोना और एक लाख रुपए लेकर सिक्योरिटी गार्ड चंपत हुआ। शहर और नागरिकों की सुरक्षा की जिम्मेदारी उठानेवाले पुलिस अधिकारी ही अपने घर पर चोरी होने से रोक नहीं सके। उनके ही सिक्योरिटी गार्ड ने उनके घर में हाथ साफ कर चकमा देकर फरार हो गया।

Read Also: एक परिवार के मोदी-मुलायम, कोटेदार की कृपा से अखिलेश-डिंपल भाई-बहन!

पुलिस अधिकारी के घर में सिक्योरिटी गार्ड ने की लाखों की चोरी

नवी मुंबई में सहायक पुलिस निरीक्षक पद पर काम करनेवाले अधिकारी के घर पर यह घटना बुधवार की देर रात घटी। पुणे के पिंपले सौदागर स्थित यशदा नक्षत्र अपार्टमेंट में सुबह चार बजे के करीब यह घटना घटी। चोरों ने अलमारी से सोने के गहने और नकद चुराकर वहां रखी पिस्तौल फेंककर फरार हो गए।

पुलिस अधिकारी के घर में सिक्योरिटी गार्ड ने की लाखों की चोरी

विलास सहादु पुजारी (उम्र 46) ने सांगवी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड महेंद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पुजारी नवी मुंबई में बेलापुर पुलिस थाने में सहायक पुलिस निरीक्षक पद पर कार्यरत हैं। परिवार सहित वे रिश्तेदार की शादी में पुणे से बाहर गए हुए थे। इस अवसर का फायदा उठाते हुए सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड महेंद्र सिंह ने ही घर के बेडरूम की खिड़की का ग्रील तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया। बेडरूम में लकड़ी के अलमारी में सोने के गहने और नगद रखे हुए थे। कुल मिलाकर दो लाख 14 हजार रूपए का माल लेकर चोर फरार हो गया।

इस घटना में कुछ समय तक रिवाल्वर चोरी होने का बात फैल चुकी थी क्योंकि रिवाल्वर अपनी जगह पर उपलब्ध नहीं थी। सभी को यही लगा कि चोर पुलिस की रिवाल्वर लेकर फरार हो गए लेकिन जब घर को अच्छी तरह से जांचा गया तब घर के किसी कोने में रिवाल्वर पड़ी हुई पायी गई। इस घटना के बाद सिक्योरिटी गार्ड फरार है, पुलिस उसकी खोज कर रही है।

Read Also: सहारनपुर: पति ने बोल दिया कि बेस्वाद बनाया है खाना तो पत्नी ने कर दी हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Theft by security guard in police officer's residence in Pune.
Please Wait while comments are loading...