हैदराबाद में एनआईए की आतंकियों से मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबादराष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी और तेलंगाना पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में हैदराबाद के शादनगर में आतंकियों से मुठभेड़ चल रही है। एनआईए ने शादनगर के एक घर को घेर रखा है। अभी तक मुठभेड़ में दो आतंकियों की मार गिराया गया है। एनआईए की मुठभेड़ अभी भी जारी है।

Terror encounter in Hyderabad Shadnagar NIA and police launched huge operation

जानकारी के अनुसार शादनगर में एक घर में आईएस के आतंकियों के छिपे होने की खबर थी जिसकी जानकारी मिलने के बाद एनआईए ने इस घर को घेर लिया। शानगर हैदराबाद से तकरीबन 40 किलोमीटर दूर है। सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे इलाके को खाली करा लिया है और आतंकियों की खोजबीन चल रही है। एनआईए ने यह ऑपरेशन पांच संदिग्ध आईएस के आतंकियों से पूछताठ के बाद शुरु किया है, जिन्हें हाल ही में हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था।

एनआईए के ऑपरेशन में जो आतंकी मारा गया है उसका नाम नयीम है जोकि गैंगस्टर है, वह पहले नक्सल था जो बाद में गैंगस्टर बन गया था। वह तेलंगाना के नालगोदा जिले के भुवंगिरी का रहने वाला है। वह आईपीएस अधिकारी व्यास की हत्या का भी आऱोपी है। उसपर 100 से अधिक मामले हैं जिसमें से 20 हत्या के मामले है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Terror encounter in Hyderabad Shadnagar NIA and police launched huge operation. 2 terrorists have been killed so far, NIA raiding hideouts of terrorists.
Please Wait while comments are loading...