नासिक में 5 साल की मासूम से बलात्‍कार के बाद तनाव

Subscribe to Oneindia Hindi

नासिक। 5 साल की बच्‍ची के साथ हुए बलात्‍कार को लेकर नासिक का त्रयम्‍बकेश्‍वर जल रहा है। घटना से आक्रोशित लोग जिले में कई जगह प्रदर्शन कर रहे हैं।

Tension in Nashik after rape of 5-yr-old girl

कहीं तोड़फोड़ तो आगजनी की खबर है। वहीं आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और नासिक के पुलिस आयुक्‍त रवींद्र सिंघल ने लोगों शांति बनाए रखने की अपील की है।
गोवा में मिली जानी-मानी परफ्यूम स्‍पेशलिस्‍ट मोनिका की नग्‍न लाश, रेप के बाद हत्‍या की आशंका 

क्‍या है पूरा मामला?

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक त्रयम्बकेश्वर तालुका अंतर्गत तालेगांव में एक सुनसान जगह पर 19 वर्षीय लड़के ने कथित रूप से बच्ची से बलात्कार किया। घटना की जानकारी मिलते ही तालेगांव में तनाव फैल गया और बीती रात स्थानीय लोग लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करने और उसे गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पुलिस थाना के पास जमा हो गए।

खुलासा: 2011 में भी हुआ था सर्जिकल स्ट्राइक, पाक सैनिकों का सिर काटकर लाई थी सेना 

ग्रामीणों ने वादिवार्हे, घोटी और अंजानेरी-फाटा इलाकों में 'रास्ता रोको' अभियान चलाया और तालेगांव में एक ट्रैक्टर को भी नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि लोगों के एक समूह ने बीती रात नासिक सरकारी अस्पताल पर भी प्रदर्शन किया और पीड़िता की जांच किसी महिला डॉक्टर से कराए जाने की मांग की।

बहरहाल, लड़के के खिलाफ बलात्कार और यौन अपराध से बाल सुरक्षा (पोक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

 
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 5-year-old girl was allegedly raped by a teenage boy at Trimbakeshwar near here which led to tension as angry villagers protested at several places in the district demanding his immediate arrest, police said today.
Please Wait while comments are loading...