हैदराबाद: तेलुगू अभिनेता रवि तेजा के भाई भरत राज की सड़क हादसे में मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। तेलुगू सुपरस्टार रवि तेजा के भाई के सड़क हादसे में मौत हो गई। रवि के भाई हैदराबाद के पास शम्साबाद इलाका के पास एक लॉरी के चपेट में आ गए। जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

 Telugu actor Ravi Teja’s brother Bharath killed in road accident

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रवि तेजा के 45 साल के भाई भरत राजू बीती रात शम्साबाद में कोठवालगुडा के पास बाहरी रिंग रोड से गुजर रहे थे, जहां उनकी कार एक लॉरी से टकरा गई। भरत की मौके पर ही मौत हो गई। वह खुद कार चला रहे थे और घटना के वक्त कार में अकेले थे।

पुलिस को शक है कि वो शराब के नशे में वो कार चला रहे थे, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ, हलांकि पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस ने बताया कि लॉरी खराब हो गई थी और इसी कारण उसे सड़क किनारे खड़ा कर उसका ड्राइवर वहां से चला गया था। लॉरी के ड्राइवर ने बिना किसी एहतियाती संकेत के वहां अपनी गाड़ी खड़ी कर दी थी। पुलिस लॉरी के ड्राइवर की तलाश कर रही है। आपको बता दें कि रवि तेजा तेलुगू फिल्मों के जाने-माने अभिनेता है। उनके भाई भरत ने भी कई फिल्मों में अभिनय किया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Popular Tollywood actor Ravi Teja’s brother Bharath Raj, also an actor, died in a road accident on Outer Ring Road late on Saturday.
Please Wait while comments are loading...