पूजा-पाठ के बाद तेलंगाना के CM ने सीएम की कुर्सी पर साधू को बैठाया, बवाल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आज विधवत पूजा-पाठ के साथ अपने नए बुलेटप्रूफ घर में प्रवेश किया। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अचानक बवाल मच गया। जी हां गृह प्रवेश के बाद पूजा के लिए आए साधू को मुख्‍यमंत्री की कुर्सी पर बैठा दिया गया। आपको बता दें कि जैसे ही साधू कुर्सी पर बैठ अमंगल-अमंगल की फुसफसाहट शुरु हो गई।

दिल्ली के ये इलाके हैं रेप और खतरनाक अपराध के अड्डे

Telangana CM offers official chair to seer, creates flutter

जानकारी के मुताबिक गृहप्रवेश के दौरान सीएम के नए घर और कैंप ऑफिस में आए चिन्‍ना जीर स्‍वामी को मुख्‍यमंत्री ने घर में बने ऑफिस में रखी मुख्‍यमंत्री की कुर्सी पर बैठा दिया। यह वीडियो सामने आने के बाद कई लोगों ने इसे संविधान का अपमान बताया है।

जानिए कैसा है घर

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के रहने के लिए हैदराबाद में एक घर बनाया गया है, जिसका बाथरूम तक बुलेटप्रूफ है। उनको जेड प्लस सिक्योरिटी पहले से मिली हुई है। वे बारूदी सुरंग से बचाने वाली कार से चलते हैं और अत्याधुनिक हथियारों से लैस कई पुलिसकर्मी दिन-रात उनकी सुरक्षा में लगे रहते हैं।

सीएम के हाई सिक्योरिटी होम को बनाने में लाखों रुपए राज्य के खजाने से खर्च किए गए हैं। बेगमपेट में एक लाख स्क्वैयर फीट में यह बिल्डिंग बनाई गई है जिसके वेंटिलेटर्स और खिड़कियों में बुलेटप्रूफ शीशे लगे हैं। इसके अलावे मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और उनके बेटे केटीआर के बेडरूम में भी बुलेटप्रूफ बनाया गया है। बाथरूम में भी बुलेटप्रूफ शीशे लगाए गए हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Telangana Chief Minister K Chandrashekhar Rao stroked controversy on Thursday when he offered his official chair to a Seer. Chinna Jeer Swamy presided over the house warming ceremony of the Chief Minister's new residence-cum-camp office.
Please Wait while comments are loading...