मीडिया पर हमले पर तेजस्वी ने वीडियो साझा कर दी सफाई

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सुरक्षा कर्मियों पर जिस तरह से मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था, उसके बाद तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना पक्ष सामने रखा है। यह घटना बुधवार को नीतीश सरकार की कैबिनेट बैठक के बाद हुई, जब तेजस्वी यादव मीडिया के सामने अपना पक्ष रख रहे थे।

सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो

सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो

तेजस्वी यादव ने मीडिया पर हमले के मामले में सोशल मीडिया पर सफाई दी है और उन्होंने इस बाबत एक वीडियो साझा किया है जिसमें यह दिखाने की कोशिश की गई है कि मीडियाकर्मी तेजस्वी के सुरक्षा कर्मियों के साथ धक्का मुक्की कर रहे थे, ऐसे में जब तेजस्वी यादव को एक माइक से सिर पर चोट लगती है तो सुरक्षाकर्मी लोगों को पीछे ढकेलते हैं। यही नहीं वीडियो में यह भी दिखाने की कोशिश की गई है कि एक मीडियाकर्मी ने तेजस्वी के सुरक्षाकर्मी के साथ पहले मारपीट की शुरुआत की थी।

मुझे माइक से लगी चोट

मुझे माइक से लगी चोट

तेजस्वी ने अपने बयान में कहा कि मीडिया पर हमले के मामले में लोगों के सामने गलत तथ्य सामने रखा गया है, मैंने मीडिया के कहने पर शांति के साथ काफी देर तर खड़ा रहा, ताकि वह लोग आपस में झगड़ना बंद करें, मैं इस बात को समझता हूं कि इनकी नौकरी काफी मुश्किलभरी है, खासतौर पर कैमरामैन की। इस दौरान कई कैमरामैन और रिपोर्टर माइक लगाने की कोशिश कर रहे थे, जो मेरे कान और सिर पर भी टकराया, एक समय ऐसा आया जब माइक मेरी नाक पर लगने वाला था, तब मैंने खुद को बचाने की कोशिश की, मेरे सुरक्षाकर्मी भी मुझे बचाने की कोशिश कर रहे थे।

तमाम आरोप निराधार

तमाम आरोप निराधार

तेजस्वी ने कहा कि मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि जहां मैं बोल रहा था उससे अलग दूसरी जगह पर क्या हो रहा है, मैं चारो तरफ से मीडिया से घिरा था, यही नहीं जब मैं कार में बैठने जा रहा था, उस वक्त कैमरामैन का कैमरा मेरे स्वास्थ्य मंत्री के सिर पर भी लगा, जिसे मीडिया ने नहीं दिखाया, इसे दिखाने की भी जरूरत नहीं थी, क्योंकि जल्दबाजी में यह हो जाता है। कई सुरक्षाकर्मियों को भी चोट लग जाती है जब सैकड़ों मीडियाकर्मी बाइट के लिए दौड़ते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ चैनल यह दिखा रहे थे कि मेरे कहने पर सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया पर हमला किया, लेकिन यह आरोप निराधार हैं, हम हमेशा मीडिया के साथ दोस्ताना रवैया अपनाते हैं। लेकिन मीडिया पर किसी भी तरह के हमले की मैं निंदा करता हूं और इसकी खुद जांच कराउंगा।

अपनी सफाई में केंद्र पर बरसे तेजस्वी

अपनी सफाई में केंद्र पर बरसे तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने बुधवार को कैबिनेट की बैठक के बाद भाजपा पर तीखा हमला बोला था और उन्होंने अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी पर उनके खिलाफ राजनीतिक षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया था। तेजस्वी यादव और उनके पिता लालू यादव सहित तमाम यादव परिवार सीबीआई के निशाने पर हैं और लगातार इन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई चल रही है। तेज प्रताप ने अपनी सफाई में कहा कि जिस वक्त का यह मामला है उस वक्त मेरी उम्र महज 14 वर्ष थी, मेरी मूंछ भी नहीं आई थी, बताइए क्या मैं भ्रष्टाचार करुंगा। उन्होंने आरोप लगाया था कि लालू यादव के खिलाफ इसलिए कार्रवाई हो रही है क्योंकि वह लगातार भाजपा और नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट कर रहे हैं और केंद्र सरकार के खिलाफ अभियान चला रहे हैं।

Tejaswi Yadav's security personnel manhandled Media Persons, Watch Video
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tejasvi Yadav shares a video in the defence of hi security guard on alleged attack on media. He says allegation are baseless.
Please Wait while comments are loading...