दिल्ली के होटल में पंखे से लटका हुआ मिला नाबालिग कपल का शव

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका नॉर्थ के एक होटल में एक कपल का शव फांसी के फंदे पर मिला है। मृतक कपल नाबालिग बताए जा रहे हैं। पुलिस ने लड़के और लड़की के घरवालों को खबर कर दिया है और मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली के होटल में पंखे से लटका हुआ मिला नाबालिग कपल का शव

ये घटना शुक्रवार की है जब पुलिस को द्वारका के एक होटल में एक कपल के सुसाइड करने की सूचना मिली थी। मिली जानकारी के मुताबिक लड़के और लड़की ने OYO मोबाइल एप की मदद से दिल्ली के द्वारका नॉर्थ थाना क्षेत्र में एक होटल का रूम बुक करवाया था। गुरुवार को इन्होंने चेक इन किया। जिसके बाद इन्हें शुक्रवार को चेकआउट करना था।

शुक्रवार दोपहर होटल स्टाफ इनके चेकआउट का इंतजार शाम करीब 3.30 बजे तक करता रहा। उस वक्त भी जब उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो स्टाफ ने मैनेजर को सूचना दी।

जब स्टाफ ने रूम खोला तो दोनों फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। इसके बाद पुलिस ने रूम की तलाशी ली। पुलिस ने बताया कि फिलहाल इस मामले में किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया। पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है।पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला है कि 18 साल की लड़की मेडिकल स्टूडेंट थी और 17 साल का लड़का आईआईटी एंट्रेस की तैयारी कर रहा था। लड़की रोहिणी और लड़का जनकपुरी का रहने वाला है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Teen couple found dead in south-west Delhi hotel
Please Wait while comments are loading...