अम्मा की तबियत बिगड़ी, अगले कुछ घंटे बेहद अहम, चेन्नई में हाई अलर्ट

मुख्यमंत्री जयललिता की तबियत बिगड़ने के बाद चेन्नई हाई अलर्ट पर है। सुरक्षा सख्त कर दी गई है। अस्पताल के स्पेशल फोर्स की ताैनाती कर दी गई है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। एआईडीएमके प्रमुख और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की तबियत बिगड़ने के बाद से चेन्नई में अफरा-तफरी का माहौल है। दिल का दौरा पड़ने से अम्मा की तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद अपोलो अस्पताल के बाहर समर्थकों की भीड़ बढ़ने लगी। दिल का दौरा पड़ने के बाद जयललिता की तबियत बिगड़ी

apllo hospital

अपोलो अस्पताल के बाहर भारी भीड़ के मद्देनजर अर्धसैनिक बलों को तैयार र दिया गया है। अपोलो अस्पताल के बाहर अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है।

amma in hospital

पुलिस लगातार हालात पर नजरें बनाए हुए है। चेन्नई में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। आर्म फोर्स , तमिलनाडु स्पेशल पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई। डायरेक्ट जनरल ऑफ पुलिस टीके राजेन्द्रन ने इमरजेंसी बैठक की। हालात का जायदा लिया गया।

amma supporters

वहीं सुरक्षा को देखते हुए चेन्नई से जाने वाली नाइट बसों को कैंसिल कर दिया गया है अम्मा की बिगड़ती तबियत को देखते हुए मद्रास यूनिवर्सिटी और अम्मा यूनिवर्सिटी के भीतर आने वाली सभी स्कूलों और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है। तमिलनाडु शिक्षा बोर्ड के डायरेक्टर ने आदेश जारी कर सोमवार को सभी स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने का आदेिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Here is heavy security outside the Apollo hospital where the Tamil Nadu Chief Minister J Jayalalithaa is being treated after suffering a cardiac arrest.
Please Wait while comments are loading...