सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी शूटिंग, Pok के भीतर तक घुसे थे जवान

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय सेना से पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के भीतर घुसकर आतंकियों को निशाना बनाया। सेना के जाबांज जवानों ने आधी रात को पीओके के भीतर 3 किमी तक घुसकर आतंकियों के 7 ठिकानों को ध्वस्त कर किया और 38 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। सेना ने इस पूरे ऑपरेशन को कैमरे में कैद किया। जानें आखिर रात के वक्त ही सेना क्यों करती है सर्जिकल स्ट्राइक?

indian army

सेना ने सर्जिकल हमले को कैमरे पर रिकॉर्ड किया गया। कुछ को कैमरे से तो कुछ फुटेज ड्रोन के जरिए कैप्चर की गई। शीर्ष सूत्रों की माने तो सेना के इस ऑपरेशन की शूटिंग को जारी करने का फैसला सरकार के हाथों में होगा। सरकार अगर चाहेगी तो इसे जारी करेगी।

जानिए इंडियन आर्मी, एयर फोर्स और नेवी के स्‍पेशल कमांडोज के बारे में

सेना के मुताबिक इस ऑपरेशन को 4 घंटे के भीतर अंजाम दिया गया और सुबह सूरज अगने से पहले-पहेले सेना वापस लौट भी चुकी थी। सेना ने इस पूरे ऑपरेशन के दौरान आतंकियो के 7 ठिकाने को निशाना बनाया। इस पूरे ऑपरेशन में सेना के सभी जवान सुरक्षित लौट आए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The surgical strikes in Pakistan-Occupied Kashmir that were carried out by India last night were recorded on cameras; the government will decide whether and when to release the footage, including some obtained through drones, said top sources.
Please Wait while comments are loading...