सर्जिकल स्ट्राइक: मोदी ने पाक को ही नहीं बहुतों को दिया मुंह तोड़ जवाब

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद जहां भारत में जश्न मन रहा है वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान बुरी तरह से बौखलाया हुआ है, उसे उम्मीद नहीं थी कि भारत ऐसा कुछ कर सकता है, वो चुप बैठने वालों में से है नहीं लेकिन अभी उसकी तिलमिलाहट बता रही है कि उसे चुप होना ही पड़ेगा।

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में ट्रेंड कर रहा #ChakDeIndia

Surgical strikes in PoK: PM Narendra Modi different from predecessors in dealing with Pakistan

आपको बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक केवल एक एक एक्शन नहीं बल्कि वो हिम्मत है, जिसकी उम्मीद लोग पीएम नरेंद्र मोदी से कर रहे थे, ऐसा कहना हमारा नहीं बल्कि उन लोगों का है जो इस बात पर देश की सेना और पीएम मोदी की तारीफ करते नहीं थक रहे।

PAK की किसी भी हरकत का जवाब 5 मिनट में देने को तैयार भारत

उरी आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को तो कोई वापस नहीं ला सकता है लेकिन पाकिस्तान के आतंकियों के मारने के बाद जरूर शहीदों के परिवारवालों के सीने में ठंडक पहुंची है। आज पाकिस्तान चुप है और सर्जिकल स्ट्राइक के बाद विश्व का कोई भी देश उसके सपोर्ट में खड़ा नहीं है इसलिए भी वो बौखलाया हुआ है।

नवरात्रि 2016: जानिए मां दुर्गा के नौ रूपों के बारे में...

एनडीटीवी से बात करते हुए पत्रकार ज्योति मल्होत्रा ने कहा कि सबसे बड़ी खास बात ये है कि इस मसले पर पाकिस्तान का सगा दोस्त चीन भी सामने नहीं आया है। इसके लिए पीएम मोदी भी तारीफ के पात्र हैं जिन्होंने बड़े ही धैर्य से शांतिपूर्वक इस पूरी प्रक्रिया को अंजाम दिया। इसमें कोई संदेह नहीं कि उरी हमले के बाद से उन पर बहुत ज्यादा प्रेशर था।

आज पर्दे पर माही की बॉयोपिक धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी, खुलेंगे कई राज

उनके विरोधी भी उन पर निशाना साध रहे थे कि विपक्ष में चिल्लाना आसान है लेकिन अब क्या हुआ इसलिए पीएम मोदी ने ऐसा दांव चला जिसके बारे में शायद कभी कोई सोच ही नहीं सकता था इसलिए कहा जा सकता है कि सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए मोदी ने पाक को ही नहीं बहुतों को चुप कर दिया।

30 नवंबर को एक-दूजे के होंगे युवी-हेजल, पंजाबी रीति-रिवाज से होगी शादी

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Prime Minister Narendra Modi made a decisive break from the unwritten codes of conflict management that guided the administrations of Atal Bihari Vajpayee and Manmohan Singh.
Please Wait while comments are loading...