अब पाकिस्तान के एसपी ने दिए सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। 'सर्जिकल स्ट्राइक' को लेकर भले ही पाकिस्तान झूठ बोल रहा हो लेकिन पाकिस्तान का पुलिसिया तंत्र इस बारे में अपनी सरकार से इत्तफाक नहीं रखता है।

अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, पाकिस्तानियों भारत छोड़ो...

समाचार चैनल सीएनएन न्यूज18 ने बुधवार को पाकिस्तान के एक पुलिस अधीक्षक (विशेष शाखा) से बात करने के बाद कहा कि पाकिस्तान अधिकृत वाले कश्मीर में भारतीय सेना ने 'सर्जिकल स्ट्राइक' की थी और इस हमले में कई आतंकवादियों के साथ सेना के 5 जवान भी शहीद हुए हैं।

पाक को करारा झटका, UNSC के एजेंडे में नहीं कश्मीर मुद्दा

'सर्जिकल स्ट्राइक' के एक हफ्ते के बाद सीएनएन न्यूज18 ये दावा किया है कि इस बारे में खुद पुलिस अधिकारी ने चैनल के इनवेस्टिगेशन एडिटर मनोज गुप्ता को फोन पर जानकारी दी है। हालांकि मनोज गुप्ता ने सच उगलवाने के लिए पुलिस अधिकारी से ये कहा था कि वो उच्चाधिकारी हैं और उन्हें सच सुनना है जिसके बाद पुलिस ने ये सच उगल दिया।

..तो सलमान, शाहरुख और आमिर पाकिस्तान चले जाएं: साध्वी प्राची

मनोज गुप्ता के पास फोन की रिकार्डिंग हैं जिसमें ये साफ सुना जा सकता है कि मीरपुर रेंज के पुलिस अधीक्षक (विशेष शाखा) गुलाम अकबर ने माना है कि पीओके पर 29 सितम्बर की रात कई सेक्टरों में 'सर्जिकल स्ट्राइक' हुए थे। जिसके बाद पाकिस्तानी सेना ने कई आतंकवादियों के शवों को वहां से तुरंत हटाया।

5 हिंदुस्तानी जिन्होंने 'सर्जिकल स्ट्राइक' पर उठाए सवाल

चैनल ने कहा है कि उसके पास मारे गए सैनिकों के नाम भी हैं। जबकि पाकिस्तान सरकार ने 'सर्जिकल स्ट्राइक' को ही गलत बताते हुए कहा था कि गोलाबारी हुई थी जिसके जवाब में हमारे दो सैनिक शहीद हुए हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Quoting disclosures by Mirpur SP, CNN-News18 confirmed the surgical strikes, which Pakistan so vehemently refused to acknowledge, were actually carried out by India on terrorist launch pads across the Line of Control on 29 September
Please Wait while comments are loading...