बनाया गया है सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो, सही समय पर होगा रिलीज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय सेना की तरफ से पाकिस्तान में जो सर्जिकल स्ट्राइक की गई है, उसकी कैमरों से पूरी रिकॉर्डिंग भी कई गई है। उच्च सूत्रों का कहना है कि ये रिकॉर्डिंग ड्रोन कैमरों की मदद से की गई है और सरकार सही समय पर इसकी तस्वीरें और वीडियो रिलीज करेगी।

indian army

सर्जिकल स्ट्राइक के 4 सूत्रधार, जिन्होंने लिया उरी के शहीदों का बदला

आपको बता दें कि ये सर्जिकल स्ट्राइक बुधवार की रात 12.30 बजे से गुरुवार की सुबह 4.30 बजे तक यानी 4 घंटे तक चली, जिसके तहत करीब 38 आतंकियों को मार गिराया गया है। ये आतंकी सरहद पार से भारत पर एक बड़ा आतंकी हमला करने की योजना बना रहे थे।

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत के खिलाफ क्या पाकिस्तान करेगा परमाणु बम का इस्तेमाल?

आधी रात को भारतीय सेना लाइन ऑफ कंट्रोल के पार गई और सात आतंकी ठिकानों को निशाना बनाया। इन ठिकानों पर न केवल कश्मीर में आतंकी हमला करने की योजना बनाई जा रही थी, बल्कि भारत के कई मेट्रो शहरों में भी हमला करने की योजना थी।

पीएम मोदी से सुरक्षा की रिव्यू मीटिंग में शामिल मंत्रियों ने बताया कि सरकार को यह अहसास हुआ कि देश की जनता हाल ही में हुए उरी आतंकी हमले में देश के जवानों के शहीद होने से काफी गुस्से में है।

कैसे एनएसए अजित डोवाल ने पाकिस्‍तान पर बदली भारत की नीति

सिर्फ पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब भर देना पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए काफी नहीं था। मंत्रियों ने बताया कि हमारे सैनिक सीमा से करीब दो से तीन किलोमीटर अंदर गए और वहां पर चल रहे आतंकी कैंपों को नेस्तनाबूत कर दिया। उन्होंने यह भी बताया कि सेना के लोग आधी रात को सीमा पार गए और पूरा ऑपरेशन खत्म करके सुबह होने से पहले वापस आ गए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
surgical strike video made by army will be released at right time
Please Wait while comments are loading...