चुनाव नतीजों पर बोले सुखबीर बादल, हमने लोगों को ज्यादा खाने को दिया, उन्होंने उल्टी कर दी

पंजाब में पिछले 10 साल से सरकार चला रहे शिरोमणि अकाली दल-बीजेपी गठबंधन को इस बार के विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने लोगों को ज्यादा खाने को दिया। सुखबीर सिंह बादल ने आगे कहा कि ये नतीजे उसी तरह से हैं जैसे किसी शख्स को ज्यादा खिला दिया जाए तो वह आखिर में उल्टी कर देता है। पंजाब चुनाव में शिरोमणि अकाली दल-बीजेपी गठबंधन तीसरे नंबर रहा था।

sukhbir

 

पंजाब चुनाव के नतीजों पर बोले SAD के अध्यक्ष

पंजाब में पिछले 10 साल से सरकार चला रहे शिरोमणि अकाली दल-बीजेपी गठबंधन को इस बार के विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। हार के बाद शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल सामने आए। उन्होंने पंजाब चुनाव में मिली हार को कबूल नहीं करके मतदाताओं पर ही निशाना साधा है। सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि लोगों को अच्छे और बुरे का फर्क नहीं पता है। इसीलिए उन्होंने हमारी पार्टी की ओर से किए गए अच्छे कार्यों की सराहना नहीं की। सुखबीर सिंह बादल ने मतदाताओं की तुलना ऐसे व्यक्ति से की जिसे ज्यादा खिलाया जाए तो वो उल्टी कर देता है। इस दौरान कहा गया कि लोगों को उस समय हमारी कीमत पता चलेगी जब यहां पांच साल के लिए सूखा पड़ेगा।

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव में मतदाताओं ने इस बार कांग्रेस पर भरोसा जताया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब में मुख्यमंत्री का पद संभाल लिया है। अमरिंदर सिंह के साथ-साथ 9 मंत्रियों ने भी शपथ लिया और पदभार संभाल लिया है। नवजोत सिंह सिद्धू को डिप्टी सीएम बनाए जाने की चर्चा थी लेकिन उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया है।

इसे भी पढ़ें:- सिद्धू नहीं छोड़ेंगे कपिल शर्मा का साथ, बोले- रात में रिकॉर्डिंग करूंगा, सुबह ऑफिस में मिलूंगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sukhbir Badal says We gave people too much to eat, they ended up vomiting.
Please Wait while comments are loading...