नवाज शरीफ से खफा हुए जी मीडिया के चैयरमैन, भारत में नहीं दिखेंगे पाकिस्तानी सीरियल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जी मीडिया के चैनल जिंदगी पर आने वाले पाकिस्तानी सीरियल अब भारत में नहीं दिखेंगे। इसकी वजह है संयुक्त राष्ट्र महासभा में नवाज शरीफ का अपने भाषण में कश्मीर की बात करना।

fawad khan

पत्नी को पीटता था शख्स, कोर्ट ने कहा- ज्यादा ताकत है तो कश्मीर चले जाओ

भारत में जी के चैनल जिंदगी पर 'जिंदगी गुलजार है', 'हमसफर', 'दाम', 'मात' और 'मेरे कातिल मेरे दिलदार' जैसे पाकिस्तानी सीरियल प्रसारित होते हैं, ये सीरियल भारतीय दर्शकों में खूब लोकप्रिय हैं।

18 सितंबर को जम्मू-कश्मीर के उरी में भारतीय सेना के कैंप पर हुए हमले में 18 सैनिकों की मौत हो गई थी। इसके बाद देश में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा है।

पाकिस्तानी कलाकारों को भी देश छोड़ देना चाहिए

उरी हमले के बाद भारत के गुस्से को और बढ़ाते हुए संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने हिजबुल कमांडर बुरहान वानी को युवा नेता बताया, साथ ही उन्होंने भारत पर कश्मीर के लोगों पर अत्याचार करने का भी आरोप लगाया।

नवाज शरीफ की संयुक्त राष्ट्र में तकरीर के बाद जी मीडिया और एस्सेल ग्रुप के चैयरमैन सुभाष चन्द्रा पाकिस्तान से खफा हैं। उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है।

चन्द्रा ने कहा ट्वीट कर कहा कि जी मीडिया जिंदगी के प्रोग्राम बंद करेगा, साथ ही पाकिस्तानी कलाकारों को भी भारत से चला जाना चाहिए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Subhash Chandra says ZEE TV might stop airing Pakistani shows on Zindagi channel
Please Wait while comments are loading...