राज्य सभा सांसद सुभाष चन्द्रा ने केजरीवाल पर किया आपराधिक मानहानि का मुकदमा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राज्य सभा सांसद सुभाष चन्द्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट आपराधिक मानहानि का केस दायर किया है। उन्होंने कहा है कि सभी को टारगेट करना और आरोप लगाना केजरीवाल की राजनीति करने का स्टाइल बन गया है, लेकिन क्या इस तरह से किसी नागरिक को परेशान करना एक मुख्यमंत्री को शोभा देता है?

subhash

खुद ही जान लीजिए, कालेधन वाले दे रहे हैं कैसे-कैसे ऑफर

अन्य ट्वीट के जरिए सुभाष चन्द्रा ने लिखा है कि हर चीज की सीमा होती है, उसका उल्लंघन नहीं होना चाहिए। वह दिन दूर नहीं जब दिल्ली अपने मुख्यमंत्री पर न्यायालय में केस दर्ज कराएगी।

सुभाष चन्द्रा कहते हैं- मेरी समझ नहीं आता कि दिल्ली के मुख्यमंत्री इस बात को क्यों नहीं समझते कि वह सिर्फ एक पॉलिटीशियन नहीं हैं, बल्कि एक संवैधानिक पद (दिल्ली के मुख्यमंत्री) पर हैं। केजरीवाल को 'अराजक' कहा जाता है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि वह कानून का सम्मान न करें।

आज शाम से ATM पर लगने वाली कतारें हो जाएंगी छोटी, जानिए कैसे

विधानसभा में लिया था नाम

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कालाधन रखने का आरोप लगाते हुए सुभाष चन्द्रा का नाम भी लिया था। अगर केजरीवाल को दोषी पाया जाता है तो उन्हें दो साल की सजा हो सकती है।

अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में कुछ दस्तावेज भी दिखाए थे। केजरीवाल का कहना था कि पीएम मोदी ने भी घूस ली थी, ऐसा उन दस्तावेजों में लिखा हुआ है।

नोट बंदी के बाद भाजपा को बड़ा झटका, सभी 17 सीटें हारी

नोटबंदी को लेकर था विरोध

9 नवंबर से भारत सरकार ने 500 और 1000 रुपए के नोटों पर बैन लगा दिया है, जिसके विरोध में दिल्ली विधानसभा का आपातकालीन सत्र बुलाया गया था, जिसमें अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी और सुभाष चन्द्रा पर गंभीर आरोप लगाए।

हालांकि, अरविंद केजरीवाल ने कुछ दस्तावेज दिखाते हुए अपनी बात का प्रमाण भी होने की भी बात कही थी, लेकिन अभी तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल पाए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Subhash Chandra filed a criminal defamation suit against Kejriwal
Please Wait while comments are loading...