छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। रविवार को एक एक 19 साल के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह छात्र चेन्नई के कट्टानकोलाथुर स्थित एसआरएम यूनिवर्सिटी में नैनो टेक्नोलॉजी की पढ़ाई कर रहा था। यहीं पर वह कैंपस में स्थित होस्टल में रहता था, जहां पर उनसे खुद को फांसी लगा ली।

suicide

ये रहे एयरटेल के 8 धांसू ऑफर, अपनी पसंद का चुनें

लड़के का शव सोमवार को पाया गया, जब आस पास के कमरों में रहने वाले छात्रों ने कमरे से बदबू आने की शिकायत की। मृतक की पहचान तिरुपुर में रहने वाले पी लोगेश गुहान के तौर पर हुई है। छात्र शनिवार को ही अपने घर से पूजा की छुट्टी के बाद हॉस्टल वापस लौटा था।

ये है वो 'नंबर' जिससे चुटकी में मिल जाता है लोन, जानिए कैसे

पुलिस के अनुसार गुहान कारी होस्टल ब्लॉक में स्थित होस्टल के उस कमरे में अपने दोस्तों अखिल और विजय भास्कर के साथ रहता था। जब विजय भास्कर हॉस्टल पहुंचा और दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो वह अंदर से बंद था।

कई बार खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला और कमरे से अंदर से बदबू आई तो विजय ने हॉस्टल के वार्डन को इसकी सूचना दी। जब वेंटिलेटर से झांक कर देखा गया तो गुहान को फंदे पर लटकता पाया गया।

पटाखों की दुकान वाले 50 फीसदी छूट देकर ऐसे कमाते हैं 200 फीसदी मुनाफा

इसके तुरंत बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिन्होंने आकर दरवाजा तोड़ा और शव को फंदे से उतार कर कब्जे में ले लिया। पुलिस ने फिलहाल सीआरपीसी की धारा 174 (अप्राकृतिक मौत) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
student committed suicide in the hostel room
Please Wait while comments are loading...